Friday, May 17, 2024
featured

माधुरी दीक्षित को फिर याद आया ‘देवर जी’ वाला गाना! किया डांस…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जल्द ही मराठी सिनेमा में फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक शादीशुदा महिला की भूमिका में नजर आएंगी और वह जमकर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन का माधुरी दीक्षित का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह और रेणुका शहाणे एक साथ अपनी फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के गाने ‘लो चली मैं’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में माधुरी और रेणुका साथ में अपनी फिल्म के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, ‘हम आपके हैं कौन’ 1994 में रिलीज हुई थी और फिल्म में रेणुका और माधुरी ने बहनों की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी और आज भी इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. फिल्म में सलमान खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी. हालांकि, वायरल हो रही वीडियो में सिर्फ माधुरी और रेणुका ही नजर आ रहे हैं लेकिन इस वीडियो को देख आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी. यहां देखें वीडियो-

गौरतलब है कि माधुरी की यह फिल्म 25 मई को रिलीज होने वाली है और वह जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. वायरल हो रही वीडियो को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

SI News Today

Leave a Reply