Tuesday, April 16, 2024
featured

बॉक्स आफिस पर भिड़ेंगी ‘मनमर्जियां’ और ‘बत्ती गुल मीटर चालू’…

SI News Today

‘Manmargiya’ and ‘Bati Gull Meter Current’ will clash at the box office …

   

अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. पहले इस फिल्म को 7 सितंबर को रिलीज किए जाने की बात सामने आई थी, लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन की ‘मनमर्जियां’ अब 21 सिंतबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यानी अब 21 सितंबर को ‘मनमर्जियां’ की सीधी भिड़ंत शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ से होने वाली है.

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के निर्माताओं द्वारा इस फिलम को अकेले रिलीज करने की योजना अब बेकार होती नजर आ रही है. 31 अगस्त को राजकुमार राव की ‘स्त्री’ के टकराने की वजह से पहले ही निर्माताओं ने इसकी डेट बढाकर 14 सितंबर कर दी थी. लेकिन फिर यह काजोल की ‘हेलीकॉप्टर ईला’ और कृति सेनन और अर्जुन की ‘पटियाला’ के साथ टकराई. ऐसे में इन दो फिल्‍मों से टक्‍कर बचाने के लिए फिर से निर्माताओं ने फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई.

तब शाहिद कपूर ने इसे एक हफ्ते आगे बढ़ाकर सबसे बढ़िया काम किया क्योंकि निर्माताओं ने अनुमान लगाया कि उन्हें 21 सितंबर को अकेले रिलीज मिलेगी. लेकिन अब फिर से तापसी पन्नू की फिल्म भी उसी तारीख को रिलीज होगी. बॉक्स आफिस का ये क्लैश दोनों में से किसी भी फिल्म पर भारी पड़ सकता है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स आफिस की रेस में ‘मनमर्जियां’ बाजी मार ले जाती है या फिर ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का जादू दर्शकों पर छाता है.

SI News Today

Leave a Reply