Saturday, July 27, 2024
featured

Mistake गाने पर डांस करती नजर आईं रणबीर कपूर की भतीजी

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 40 लाख लोग देख चुके हैं और फिल्म के गाने पहले ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ चुके हैं। हाल ही में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ (फिल्म की लीड एक्ट्रेस) साथ में फिल्म के गाने गलती से मिस्टेक का साइन जेस्चर करते नजर आए थे और अब रणबीर की भतीजी सामरा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रणबीर के गाने का साइन जेस्चर कर रही हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। 21 घंटे के भीतर इस वीडियो को 83 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ढेरों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
शूटिंग के दौरान हालांकि अनुराग सयानी के लुक से सहमत नहीं थे लेकिन रणबीर कपूर की मदद से उन्होंने अनुराग को मना ही लिया।

मालूम हो कि रणबीर और कैटरीना का इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेकअप हो गया था लेकिन इस समय दोनों अपने पर्सनल इश्यू को साइड रखते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। 1 जुलाई को दोनों ने म्यूजिकली एप पर डेब्यू किया। इस एप पर आप अपने होंठ हिलाकर अपने पसंदीदा गाने को गा सकते हैं। दोनों स्टार्स ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पसंदीदा गाना गल्ती से मिस्टेक को चुना। अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म इस महीने रिलीज होने वाली है।

हाल ही में जग्गा जासूस का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है। बता दे कि जग्गा जासूस के फिल्म मेकर्स ने दूसरे ट्रेलर को बहुत मिस्ट्री से भर दिया है। इसे देखते के साथ ही बहुत सारे सवाल आपको घेर लेंगे। ट्रेलर की शुरुआत रणबीर के हकलाने से होती है। अपने हकलाने की प्रॉब्लम से वह अपना नाम रुक रुक कर बोलते हैं। इसलिए वह एक गाना गाते हैं जिसमें वह रुकते नहीं, ‘बगीचे में कुछ फूल देर से खिलते हैं, मेरे वर्ड्स भी सो सो के निकलते हैं’।

SI News Today

Leave a Reply