Friday, May 17, 2024
featuredजम्मू कश्मीर

मुफ्ती: विदेश मंत्री को नहीं बख्शा गया तो आम महिलाओं के लिए क्या उम्मीद..

SI News Today
Mufti: External Affairs Minister is not spared what to expect for ordinary women ..

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को सोशल मीडिया पर ‘अनैतिक’ रूप से ट्रोल करने को रविवार को चौंकाने वाला बताया और कहा कि इससे उन्हें धक्का लगा है. महबूबा ने ट्वीट किया, ‘सुषमा स्वराज को जिस तरह से अनैतिक रूप से ट्रोल किया गया उससे हैरान हूं. यह काफी चौंकाने वाला है.’ पीडीपी अध्यक्ष महबूबा ने कहा कि विदेश मंत्री भी ट्रोल से नहीं बच पातीं तो देश में अन्य महिलाओं के लिए क्या उम्मीद की जाए? उन्होंने सवाल किया, ‘यदि हमारी अपनी विदेश मंत्री को नहीं बख्शा जाता तो अन्य महिलाओं के लिए क्या उम्मीद है?’

बाद में पुलिस और एलआईयू (स्थानीय खुफिया इकाई) की रिपोर्ट में पाया गया कि महिला ने जो पता दिया था, वह उस जग़ह पिछले एक साल से नहीं रह रही थी. इसके बाद सोशल मीडिया के एक वर्ग ने मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई के लिए सुषमा स्वराज पर हमला बोला और कहा कि वह तो महज अपनी ड्यूटी कर रहा था. इस बारे में जो भी ट्वीट किए गए, उनमें से कई को सुषमा ने फिर से ट्वीट किया.

क्यों किया गया विदेश मंत्री को ट्रोल?
कुछ ही दिन पहले एक दंपत्ति को पासपोर्ट जारी करने को लेकर यह पूरा विवाद शुरू हुआ था. इसके बाद ही सुषमा स्वराज को ट्रोल किया गया था. इस दंपती ने लखनऊ के पासपोर्ट सेवा केंद्र में कार्यरत विकास मिश्रा पर उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया था. विवाद के बाद मिश्रा का ट्रांसफर कर दिया गया.

SI News Today

Leave a Reply