Friday, May 17, 2024
featured

ब्लेजर को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा! लोग बोले ऐसा…

SI News Today

प्रियंका चोपड़ा जब भी कुछ अलग कपड़े पहनती हैं और अगर लोगों को पसंद नहीं आता तो बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं. एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. क्वांटिको के प्रमोशन में व्यस्त प्रियंका चोपड़ा की अपने ही देश में सोशल मीडिया पर धज्जियां उड़ा दी गई.

दरअसल प्रियंका चोपड़ा प्रमोशन के दौरान डेनिम ब्लेजर में थी लेकिन ये ब्लेजर ऊपर में अजीब सा कटा हुआ था. यह तस्वीर में बहुत ही अजीब लग रहा था. बस फिर क्या था ट्विटर पर लोगों ने जमकर प्रिंयका चोपड़ा को ट्रोल किया और तरह तरह के जोक्स भी बनाए.

पहले भी प्रियंका चोपड़ा का कपड़ों को लेकर मजाक उड़ चुका है. प्रियंका चोपड़ा पहले भी मेट गाला और ऑस्कर 2017 में जिन कपड़ों में गई थीं उन कपड़ों को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुई थीं तो साथ ही इसके अलावा पीएम मोदी से शॉर्ट ड्रेस में मिलने पर भी प्रियंका चोपड़ा ट्रोल हो चुकी है.

प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस को असल में ब्लेजर लॉन्जरे बहोलते हैं और इसे इतने कॉन्फिडेंस के साथ पहनना हर किसी की बात नहीं होती. भले प्रियंका कभी-कभी ट्रोल होती हैं लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि अक्सर वो लोगों को अपने लुक से इंप्रेस करने में कामयाब होती हैं.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको 3’ के प्रमोशन के लिए जमकर प्रमोशन कर रही हैं. इस टीवी सीरीज के साथ प्रियंका अमेरिकन टीवी का एक जानामाना नाम बन चुकी हैं और इंडिया की तरह ही अमेरिका में भी प्रियंका के लाखों फैन हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही बॉलीवुड में भी वापसी कर रही हैं. वह सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘भारत’ में नजर आएंगी

SI News Today

Leave a Reply