Sunday, May 19, 2024
featured

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज…

SI News Today

साउथ के अभिनेता धनुष ने सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का नया पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर को धनुष ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

‘काला’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज
साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. जिसे एक्टर-प्रोड्यूसर धनुष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही इस फिल्म की रिलीज की तारीख को भी धनुष ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मार्क द डेट.’ 27 अप्रैल काला. द डॉन ऑफ डान्स इज बैक. इस पोस्टर में रजनीकांत एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया है कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘2.0’ 27 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी बल्कि इस तारीख को ‘काला’ रिलीज होगी. पहले इस तारीख को ‘2.0’ को रिलीज करना तय हुआ था लेकिन अब इसे फिर से टाल दिया है.

‘काला गैंगस्टर’ पर आधारित है फिल्म
रजनीकांत की ये फिल्म काला गैंगस्टर पर आधारित है. इस फिल्म के निर्देशक हैं पा रंजीत. पा रंजीत, रजनीकांत के साथ फिल्म ‘कबाली’ में काम कर चुके हैं. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अभिनेत्री हुमा कुरैशी, समुथिरकानी और अंजलि पाटिल भी होंगी. इस फिल्म का निर्माण रजनीकांत के दामाद धनुष कर रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply