Saturday, May 18, 2024
featured

रणबीर कपूर ने आलिया के 25वें जन्मदिन पर प्लान किया ये स्पेशल सरप्राइज…

SI News Today

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों बल्गेरिया में अयान मुखर्जी की आनेवाली फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ के लिए शूट कर रहे हैं. बता दें कि इसी बीच आनेवाले 15 मार्च को आलिया 25 साल की हो जाएंगी. ऐसे में आलिया बल्गेरिया में ही अपने को-स्टार रणबीर कपूर और मौनी रॉय के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी.

‘ब्रम्हास्त्र’ के सेट पर होगा सेलिब्रेशन
मुंबई मिरर में छपी एक रिपोर्ट में रिवील किया गया कि आलिया पूरे दिन फिल्म के लिए शूट करेंगी. क्योंकि उस दिन आलिया को काफी लंबे शेड्यूल के लिए शूट करना है इसलिए वो छुट्टी नहीं लेंगी लेकिन हां फिल्म के सेट पर सेलिब्रेशन जरूर होगा. अब ऐसे में आलिया इस साल अपने देश में अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन नहीं मना पाएंगी. उनकी मॉम सोनिया राजदान ने बताया कि वो आलिया का जन्मदिन मनाने बल्गेरिया नहीं जा रही हैं.

आलिया के बर्थडे को इस तरह से स्पेशल बनाएंगे मेकर्
डीएनए पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि क्योंकि ये आलिया का 25वां जन्मदिन है इसलिए ये आलिया की लाइफ का सबसे स्पेशल मोमेंट है. इसलिए रणबीर और अयान इसे और भी स्पेशल बनाना चाहते हैं. उन्हें घर की कमी महसूस ना हो और उनके इस दिन को मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स ने सेट पर एक सरप्राइज पार्टी का प्लान किया है. इसी के साथ इसे और भी एंटरटेनिंग बनाने के लिए इस पार्टी में एक थीम भी रखी जाएगी.

SI News Today

Leave a Reply