Friday, May 17, 2024
featured

सिंबा में रणवीर सिंह करेंगे बड़ा धमाका! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today
Ranveer Singh will do big bang in Lima! Know report ...

@RanveerOfficial

रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म सिंबा की तैयारियों में जुट चुके हैं. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म सिंबा में सारा अली खान लीड रोल में होंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक सख्त पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे.

पुलिस ऑफिसर के रोल में परफेक्ट लगने के लिए रणवीर सिंह फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन करेंगे. खबरों की माने तो सिंबा के लिए रणवीर सिंह वर्कआउट शेड्यूल भी शुरू कर चुके हैं ताकि वो किरदार के हिसाब से खुद को ढाल सकें. एक इंटरव्यू में सिंबा के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था, ‘रोहित सर ने मुझे बहुत पहले ही कहा था कि वो सिंबा में मेरी कैसी बॉडी चाहते हैं. इसलिए अब समय आ गया है मैं खूब मेहनत करूं और जैसी बॉडी वो चाहते हैं वैसी बॉडी बनाउं.’

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी पहली बार एक फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित शेट्टी मसाला फिल्मों के किंग हैं. दर्शक उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म गोलमाल अगेन थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. तो वहीं रणवीर सिंह की भी पिछली फिल्म पद्मावत थी जिसमें अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह बेहद शानदार लगे थे.

उनकी एक्टिंग की भी हर तरफ तारीफ हुई थी. रणवीर सिंह सिंबा के अलावा जोया अख्तर की फिल्म गल्ली ब्वॉय में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. फैन्स रणवीर और आलिया की भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि सिंबा इस साल दिसंबर में रिलीज होगी तो वहीं गल्ली ब्वॉय अगले साल फरवरी में रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply