Sunday, May 19, 2024
featured

सलमान खान ने एंकर अंजना को दिया रोचक जवाब, जानिए मामला…

SI News Today

बॉलीवुड जगत में भाईजान के नाम से जाने जाने वाले एक्टर सलमान खान की हाल ही में एक फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी। सलमान की फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ सिनेमाघरों में अभी भी कमाई कर रही है। सलमान की इस फिल्म ने अब तक के कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं।

अपनी जबदस्त परफॉर्मेंस के कारण फिल्म 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है। इसी दौरान सोशल मीडिया पर सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में न्यूज चैनल आज तक की एंकर अंजना ओम कश्यप सलमान और कैटरीना से फिल्म को लेकर सवाल-जवाब करते नजर आ रही हैं। सलमान की इस फिल्म में अंजना ओम कश्यप ने भी रिपोर्टर का रोल अदा किया था। अंजना ने सलमान से बातचीत में पूछा कि उन्हें अंजना की एक्टिंग कैसी लगी तो सलमान ने बेहद मजेदार जवाब दिया।

यू-ट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो में एंकर अंजना ओम कश्यप सलमान और कैटरीना से उनकी फिल्म के बारे में बातचीत करते नजर आ रही हैं। सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में अंजना ने फिल्म के शुरुआती सीन में रिपोर्टर का किरदार निभाया था। अंजना उसी पर बात करते हुए सलमान ने पूछती हैं, ”सलमान आपको मेरी एक्टिंग कैसी लगी। अंजना का सवाल सुनकर सलमान मुस्कुराते हुए जवाब देते हैं कि बहुत अच्छा लगा। फिल्म की शुरुआत ही इतनी अच्छी और खूबसूरत थी तो फिल्म को कमाई करना ही था।”

अंजना सलमान से आगे सवाल करती हैं कि आपकी इसी फिल्म में एक डायलॉग है कि जज्बाती नहीं जज्बा होना चाहिए। वीडियो में अंजना कहते हुए नजर आ रहीं हैं कि अभी तक लोग समझ नहीं पाएंगे कि असली में सलमान क्या हैं। फिल्म तेरे नाम वाले सलमान या फिर फिल्म टाइगर वाले। सलमान खान रियल में किस तरह के हैं। सलमान इस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं , ”मुझे खुद नहीं समझ आ रहा है कि मैं किस तरह के फिल्म के कैरेक्टर जैसा हूं। जैसे ही मैं समझने की कोशिश करता हूं, वैसे ही किरदार बदल जाता है।”

SI News Today

Leave a Reply