Tuesday, April 30, 2024
featured

संजय लीला भंसाली संग ‘पद्मावत’ की टीम ने मनाई सक्सेस पार्टी…

SI News Today

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ अपने चौथे दिन में ही 100 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब हुई है। फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। इसके चलते फिल्म इतने कम समय में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। फिल्म में दीपिका, रणवीर और शाहिद तीनों की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भी खूब तारीफें हो रही है। यहां तक की फिल्म के फर्स्ट डे पर थिएटर से बाहर निकलते लोगों ने इस फिल्म की तुलना हॉलीवुड की फिल्मों से करनी शुरू कर दी थी। एक्टर नील नितिन मुकेश ने तो फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को हिंदी सिनेमा का भगवान तक कह दिया था।

अब जब फिल्म सिनेमाघरों में इतना अच्छा प्रदर्शन कर रही है और जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर रही है। इसके चलते फिल्म ‘पद्मावत’ की टीम ने इस खुशी को मिलकर सेलीब्रेट किया। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ संजय लीला भंसाली ने केक काट कर पद्मावत की सक्सेस पार्टी मनाई।

बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में दीपिका का अभिनय लोगों को खूब पसंद आ रहा है। शाहिद फिल्म में राजा रतन सिंह बने हैं। फिल्म में शाहिद एक सच्चे और उसूलों वाले राजपूत राजा का किरदार निभा रहे हैं। वहीं रणवीर को फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रूप में दिखाया गया है। रणवीर की अदाकारी में खिलजी की सनक नजर आती है। रणवीर के काम को फिल्म में दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

SI News Today

Leave a Reply