Thursday, June 20, 2024
featured

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजे गए शाहिद कपूर!

SI News Today

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर को उनकी सुपरहिट फिल्म ‘पद्मावत’ में पावरफुल परफॉर्मेंस देने के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। फिल्म में शाहिद ने महारावल रतन सिंह की भूमिका अदा की थी। इस रोल के जरिए शाहिद ने दर्शकों में काफी गहरी छाप छोड़ी। दर्शकों के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स को भी शाहिद की फिल्म और उनकी कलाकारी खूब पसंद आई। इसके चलते एक्टर को ब्रिलियंस इन एक्टिंग में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिया गया।

इस इवेंट में अपने किरदार को लेकर शाहिद ने कहा, कि वह बहुत खुश हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कहते हैं, ‘सच कहूं तो फिल्म में यह रोल ऑथर-बैक्ड रोल नहीं है। इस तरह का किरदार और उसे इतना प्रोत्साहन मिलना यह कमाल है।’ शाहिद अपने किरदार को लेकर बोलते हैं कि मैं इस बारे में ज्यादा डिटेल में नहीं जाना चाहूंगा। यह बस तीन कैरेक्टर्स के लिए जानी जाती है-रणवीर, दीपिका और शाहिद। इस तरह के कैरेक्टर्स को निभाना काफी मुश्किल काम है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इसे पहले शाहिद ने एक इंटरव्यू में कहा – ‘वह फिल्म पद्मावत में इस किरदार को निभा कर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के वक्त एक लड़ाई लड़ी है। लेकिन फिल्म में हर कोई मेरे किरदार को लेकर हैरानी जता रहा था कि मैं फिल्म में क्या स्पेशल अपीयरेंस में था। या मैं फिल्म में कर क्या रहा था? फिल्म की रिलीज के बाद अगले दो दिन तक मैंने किसी से बात नहीं की थी।

SI News Today

Leave a Reply