Thursday, June 20, 2024
featured

शाहरुख खान ने बर्बाद की मुंबई की इस लड़की की जिंदगी! जानिए मामला…

SI News Today

शाहरुख खान को रोमांस का बादशाह कहा जाता है. शाहरुख ने अपने फिल्‍मों में प्‍यार को कुछ ऐसे दिखाया कि 90 के दशक के बच्‍चों के लिए तो परफेक्‍ट प्‍यार की परिभाषा ही उनकी फिल्‍मों से निकलती है. लेकिन अपनी फिल्‍मों में रोमांस का हर नया अवतार दिखाने वाले शाहरुख ने ही एक कपल की जिंदगी ‘बर्बाद’ कर दी है. ऐसा हम नहीं, बल्कि मुंबई के एक जोड़े का दावा है. मुंबई के इस जोड़े ने अपनी प्रेम कहानी की शुरुआत ही इस लाइन से की है, कि ‘शाहरुख खान ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी!’ दरअसल यह कहानी ह्यूमन्‍स ऑफ मुंबई के इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर की गई है.

दरअसल ह्यूमन्‍स ऑफ मुंबई के पेज पर शेयर की गई इस कहानी में एक लड़की ने बयां किया है कि कैसे रोमांटिक फिल्‍मों ( जिनमें ज्‍यादातर फिल्‍में शाहरुख खान की ही थीं) ने उसके लिए प्‍यार की एक अलग ही तस्‍वीर तैयार की और यह लड़की फिल्‍मों के रुहानी प्‍यार को ही असली प्‍यार मानने लगी. वह सपने देखने लगी कि उसके सपनों का राजकुमार वॉयलेन बजाएगा, हवा में उसके बाल उड़ेंगे… लेकिन असल जिंदगी में प्‍यार पाने के बाद वह सिर्फ यही जान पायी कि प्‍यार फिल्‍मों और कल्‍पनाओं से बिलकुल अलग होता है. ऐसे में जब उसे अपने सपनों के राजकुमार से यह फिल्‍मों वाला रोमांस नहीं मिला तो उसने जिम्‍मेदारी उठायी और खुद अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक फिल्‍मी अंदाज में सरप्राइज प्‍लान किया. यानी उसे भले ही अपनी जिंदगी का फिल्‍मी प्रपोजल नहीं मिला, लेकिन उसने प्‍लान किया कि वह अपने प्‍यार को इस फिल्‍मी रोमांस जरूर महसूस कराएगी.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई अपनी प्रेम कहानी की शुरुआत में लिखा, ‘शाहरुख खान ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी. बचपन से ही मैंने यह सपना देखा कि मेरा परफेक्‍ट मैन मुझे ‘परफेक्‍ट प्रपोजल’ देगा. बैकग्राउंड में वॉयलिन्‍स बजेंगे, वह मुझे प्‍यार से जगाएगा, तभी हवा में मेरे बाल लहराने लगेंगे, वह घुटनों पर बैठेगा और मेरी अंगुलियों में अंगूठी पहनाएगा.. लेकिन ऐसा मेरे साथ कभी नहीं हुआ. बल्कि मैं अपने बंगाली माता-पिता को यह समझाने की कोशिश करती रही कि मुझे इस पंजाबी बनिया लड़के से शादी करनी है. हमने तीन साल एक दूसरे को डेट किया और हमारा ज्‍यादा वक्‍त अपने परिवार को साथ लाने में ही लग गया. हमारी धूमधाम से हुई शादी के बीच मुझे एहसास हुआ कि मेरा फिल्‍मी प्रपोजल मुझे कभी मिला ही नहीं.’

फिर इस लड़की ने अपनी पोस्‍ट में बताया कि कैसे शादी के बाद उन्‍होंने खुद को न मिले फिल्‍मी प्रपोजल का सपना पूरा करने के लिए अपने पति को एक सरप्राइज देने की सोची.. और एक फिल्‍मी प्रपोजल अपने पति के लिए प्‍लान किया.

SI News Today

Leave a Reply