Saturday, April 27, 2024
featured

सोहा अली खान ने उतारी करीना कपूर की नकल, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और करीना कपूर एक भाभी ननद का रिश्ता तो शेयर करती ही हैं लेकिन इसके साथ ही दोनों एक दूसरे की अच्छी दोस्त भी हैं. बता दें, कुछ वक्त पहले जब सोहा अली खान मां बनने वाली थीं तो करीना ने ही उनकी गोदभराई पार्टी अरेंज की थी और इस दौरान दोनों काफी मस्ती करते हुए भी नजर आए थे. सोहा और करीना एक दूसरे से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और हाल ही में सोहा ने भी एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में सोहा अपनी भाभी करीना कपूर की नकल करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, वह करीना कपूर की एक फिल्म का डायलॉग बोल रही हैं और वहीं दूसरी तरफ वह शाहरुख खान की भी एक्टिंग कर रही हैं. यहां देखें वीडियो

बता दें, सोहा अली खान ने कुछ वक्त पहले ही अपनी बुक ‘द पर्लिस ऑफ बिंग मोडिरेटली फेमस’ को लॉन्च किया है. इस मौके पर सोहा के साथ उनका पूरा परिवार शामिल हुआ था और करीना कपूर भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान उन्होंने अपने और सोहा के रिश्ते पर भी बात की थी. करीना ने कहा था कि जब उनकी शादी हुई थी तो घर में सोहा ने उनकी काफी मदद की थी. वहीं आपको यह भी बता दें कि सोहा ने कुछ वक्त पहले ही बेटी इनाया को जन्म दिया है और वह जल्द ही काम पर लौटने की तैयारी कर रही हैं.

SI News Today

Leave a Reply