Friday, May 17, 2024
featured

IPL 11 के एंथम ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने 12 मार्च को सीजन-11 का एंथम लॉन्च किया, जिसका शीर्षक बेस्ट बनाम बेस्ट है। इस गाने को पांच अलग-अलग भाषाओं- हिंदी, तमिल, बंगाली, कन्नड़ और तेलुगू में लॉन्च किया गया है जो टीवी, रेडियो और डिजिटल माध्यम पर सुनाई दिया जाएगा। ये सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल मचा चुका है, जिसके बाद से लोग इसके सिंगर का नाम जानने के लिए सर्च कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने पर दक्षिण अफ्रीका के फिल्म निर्माता डेन मेस, संगीतकार राजीव वी. भल्ला ने काम किया है, जबकि आवाज सिद्धार्थ बाररुर ने सभी पांच भाषाओं में दी है।

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने कहा, “आईपीएल में काफी रोमांच है जहां स्टेडियम खचाखच भरे रहते हैं और सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा इस टूर्नामेंट में आमने-सामने होती है। बेस्ट बनाम बेस्ट उस भावना को प्रदर्शित करता है जो इस खेल से जुड़ी हुई है।” स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने को इंडियन प्रीमियर लीग और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) घरेलू क्रिकेट के प्रसारण अधिकार मिले हैं। स्टार इंडिया को 2018-19 सत्र के लिए घरेलू क्रिकेट के प्रसारण अधिकार मिले हैं।

11वें संस्करण का पहला मुकाबला सात अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस और दो बार के चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। लीग के मुकाबले 27 मई तक 51 दिनों तक नौ आयोजन स्थलों पर खेले जाएंगे। स्पॉट फिक्सिंग के कारण दो साल का प्रतिबंध झेलकर वापसी कर रही राजस्थन रॉयल्स और सुपर किंग्स टीमों के प्रशंसकों के लिए खुशी की खबर यह है कि इन दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के मैच क्रमश: एमए चिदम्बरम स्टेडियम (चेन्नई) और सवाई मानसिंह स्टेडियम (जयपुर) में खेले जाएंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब अपने तीन घरेलू मैच इंदौर और चार मैच मोहाली में खेलेगा।आगामी लीग में 12 मैच ऐसे हैं, जो चार बजे शाम से खेले जाएंगे जबकि 48 मैच आठ बजे से खेले जाएंगे। स्टार पहली बार लीग का प्रसारण करेगा। इससे पहले लीग का प्रसारण अधिकार सोनी नेटवर्क्‍स के पास था।

SI News Today

Leave a Reply