Tuesday, May 21, 2024
featured

जवानों की दास्तां बता रहा पलटन का नया सॉन्ग

SI News Today

The new song of the platoon telling the tales of the soldiers.

          

बॉलीवुड में जेपी दत्ता को ज्यादातर लोग सिर्फ इसीलिए ही जानते हैं क्योंकि वो देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों को बनाते हैं। दरअसल इस बार वो देशभक्ति से रिलेटेड एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिस फिल्म का नाम है पलटन। आपको बता दे कि इस फिल्म के एक नए गाने को रिलीज कर दिया गया है। जो देश के लिए अपने घर-परिवार से दूर रहने वाले जवानों की कहानी को बताता है।

दरअसल फिल्म के इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार हैं, रात कितनी दास्तानें कह रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने के बोल को मशहूर सॉन्ग राइटर जावेद अख्तर ने लिखा है व अनु मलिक ने इसका म्यूजिक कम्पोज किया है। वहीं इस इस गाने को अपनी आवाज सोनू निगम ने आवाज दी है। फिल्म जेपी की बॉर्डर में फिल्माये गए गाने को भी सोनू निगम ने ही गाया था। और वो गाने के बोल कोई और नही बल्कि संदेशे आते हैं था। जहां इस गाने को उस समय बेहद पसंद किया गया था वहीं आज भी काफी ज्यादा उस गाने को पसंद किया जाता है।

वहीं अगर हम फिल्म की बात करें तो इसे जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूज किया गया है। और इस फिल्म की कहानी 1962  Sino-Indian War के बाद की है। हालांकि इसके पहले भी जेपी दत्ता बॉर्डर, रिफ्यूजी और LOC कारगिल जैसी वॉर फिल्में भी बना चुके हैं। और दर्शकों ने भी इन सभी फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पलटन 7 सितंबर, 2018 को रिलीज होगी। और फिल्म में , हर्षवर्धन राणे, अर्जुन रामपाल, सोनू सूदसिद्धांत कपूर व गुरमीत चौधरी होंगे। वहीं फीमेल एक्ट्रेस में ईशा गुप्ता व सोनल चौहान दिखाई दैंगी। इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ की भी एक अहम भूमिका को निभाते हुए नजर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply