Sunday, May 19, 2024
featured

रजनीकांत की पत्नी को सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश….

SI News Today

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से आदेश जारी किया गया है। कोर्ट ने कहा है कि लता रजनीकांत एडी-ब्‍यूरो कंपनी को 6.2 करोड रुपए चुकाएं। दरअसल, एडी ब्यूरो कंपनी ने सुप्रीम कोर्ट के आगे याचिका लगाई थी। अपनी याचिका में एडी ब्यूरो कंपनी ने कहा था कि लता ने कोचादियान फिल्म के टेलीकास्ट राइट के मामले में फर्जी सर्टिफिकेट लगाया था। मामले में उनके खिलाफ FIR दर्ज की जाए। साथ ही याचिका में यह भी कहा गया कि लता ने 10 करोड़ लेने के बाद भी फिल्म के राइट्स किसी दूसरी कंपनी को बेच दिए।

बता दें, कर्नाटका हाईकोर्ट ने एडी ब्यूरो कंपनी की इस याचिका को खारिज कर दिया था। बाद में एडी ब्यूरो कंपनी ने सुप्रीम कोर्ट के आगे अपनी याचिका रखी। अब इसके चलते सुप्रीम कोर्ट ने रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत को 12 हफ्ते के अंदर-अंदर एडी ब्यूरो कंपनी को 6.2 करोड़ वापस करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने यह भी कहा यदि इस दौरान यह रकम नहीं चुकाई गई तो लता रजनीकांत को निजी तौर पर इस रकम की भरपाई करनी होगी।

बता दें, तमिल सुपरस्टार रजनीकांत और उनकी पत्नी लता रजनीकांत की शादी को हाल ही में 35 साल पूरे हुए हैं। 26 फरवरी शुक्रवार को दोनों की सालगिरह थी। लता और रजनीकांत की मुलाकात एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी। लता रंगाचारी इतिराज कॉलेज की स्टूडेंट थी। अपने कॉलेज मैगजीन के लिए लता ने रजनीकांत का इंटरव्यू लिया था। बस इसी मुलाकात के बाद रजनीकांत को लता बेहद भा गईं। इसके बाद लता औक रजनीकांत ने 26 फरवरी 1981 को तिरुपति मंदिर में शादी कर ली थी।

SI News Today

Leave a Reply