Saturday, April 13, 2024
featured

इस बार गुस्से में दिखे रणवीर सिंह! सिम्बा लुक…

SI News Today
This time Ranveer Singh, angry! Simba look ...

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म ‘सिम्बा’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी और फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है. फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में दिखाई देंगे और फैन्स रणवीर को पहली बार इस तरह के किरदार में देखेंगे. रणवीर को इस फिल्म में देखने के लिए फैन्स अभी से ही काफी बेसब्र हैं और रणवीर भी लगातार अपने अलग अलग लुक्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

रणवीर ने हाल ही में फिल्म के सेट से अपनी एक और तस्वीर शेयर की है. इसमें रणवीर एंग्री यंग मैन जैसे नजर आ रहे हैं. रणवीर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. उनकी इस तस्वीर से कहीं न कहीं यह साफ हो गया है कि वह एक गुस्से से भरे हुए पुलिसवाले की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें, यह फिल्म साउथ फिल्म ‘टेंपर’ का हिंदी रीमेक है. ‘टेम्पर’ में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा, ‘वह खुद को रोहित शेट्टी का हीरो बोलता है और मैं उसको डायनामाइट बोलता हूं. यह डाइनामाइट 28 दिसंबर को फटेगा’. बता दें, इस फिल्म का निर्माण रोहित शेट्टी कर रहे हैं और फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. यह पहली बार है जब करण और रोहित किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply