Sunday, May 26, 2024
featured

TVF के सीईओ अरुणाभ कुमार पर छेड़छाड़ का आरोप, केस दर्ज

SI News Today

ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल द वायरल फीवर (TVF) के सीईओ और संस्थापक अरुणाभ कुमार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था और अब इस मामले में मुम्बई पुलिस ने आखिरकार FIR दर्ज कर ली है. दरअसल अरुणाभ कुमार पर उनकी एक महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.

बता दें कि इंडियन फॉलर आईडी से एक ब्लॉग लिखा गया है. द इंडियन उबर- ‘डेट इज टीवीएफ’ हेडलाइन के साथ लिखे ब्लॉग में महिला ने छेड़छाड़ की घटनाओं का जिक्र किया था. महिला ने ब्लॉग में लिखा में अपनी पूरी आपबीती लिखी थी कि कैसे उसकी मुलाकात अरुणाभ कुमार से हुई और फिर कैसे उसके साथ घटनाओं को अंजाम दिया गया.

ब्लॉग में महिला ने ये भी दावा किया कि पुलिस में शिकायत की धमकी देने के बाद भी अरुणाभ कुमार अपनी हरकतों से बाज नहीं आए. महिला का दावा है कि अरुणाभ कुमार ने पुलिस को अपनी जेब में होने की बात कही थी. इस मामले पर TVF की ओर से सफाई भी आयी थी जिसमें महिला के इल्जाम को झूठ बताया गया था. इस पूरी घटना में कई महिलाओं ने खुलकर सोशल मीडिया पर लिखा लेकिन आखिर तक इस मामले में पीड़िता की पहचान उजागर नहीं हुई.

आख़िरकार जाने-माने वकील रिजवान सिद्दीकी ने मामले में हस्तक्षेप किया और मुम्बई के MIDC पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. सिद्दीकी का आरोप है कि पुलिस इस मामले में उनका साथ नहीं दे रही लेकिन आखिर कर IPC की धारा 509 और 354 (A) के तहत के मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

SI News Today

Leave a Reply