Sunday, May 19, 2024
featured

ट्वीट करके सलमान ने किया ऐलान! मुझे लड़की मिल गई…

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ट्वीट करके यह ऐलान कर दिया है कि उन्हें लड़की मिल गई है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल ने मंगलवार दोपहर ट्वीट किया- मुझे लड़की मिल गई। 4 शब्द के इस ट्वीट के तमाम मतलब निकाले जा रहे हैं। लोग ऐसा मान रहे हैं कि जिस वक्त का सलमान के फैन्स को सालों से इंतजार था वह आ गया है और अब सलमान खान जल्द शायद शादी भी कर लें। उनके इस ट्वीट पर देखते ही देखते हजारों की तादाद में लाइक्स और शेयर आ गए हैं।

रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा- बधाई हो भाई किसके लिए मिल गई है और कौन सी फिल्म है। वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा- बधाई हो भाई अब जल्द ही शादी भी कर डालो। यानि दोनों ही तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि सलमान की यह घोषण उनकी शादी के बारे में नहीं बल्कि उनकी अगली फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में है। वहीं कुछ लोग वाकई ऐसा मान रहे हैं कि सलमान खान शादी करने जा रहे हैं। हालांकि हकीकत क्या है यह तो तब तक पता नहीं चलेगा जब तक सलमान खुद इस बात का ऐलान नहीं कर देते।

हां, इतना जरूर है कि यदि सलमान को वाकई अपने सपनों की राजकुमारी मिल गई है और वह शादी करने जा रहे हैं तो यह बॉलीवुड के गलियारों की सबसे बड़ी खबर हो सकती है। देखना यह होगा कि सलमान कब अपने इन 4 शब्दों के ट्वीट को विस्तार से बताते हैं।

SI News Today

Leave a Reply