Tuesday, May 21, 2024
featured

विकास और शिल्पा ने किया एक दूसरे के साथ शादी पर बड़ा खुलासा, जानिए

SI News Today

कलर्स के कंट्रोवर्सी से भरे शो ‘बिग बॉस 11’ में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की जोड़ी शुरुआत से ही सुर्खियों में रही. दोनों ने शो में जानी दुश्मन के तौर पर एंट्री ली थी. शुरुआत में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच तीखी नोकझोंक भी दिखाई दी. लेकिन धीरे धीरे दोनों में दोस्ती हो गई और फिर तीखी तकरार मीठी नोक-झोंक में बदल गई जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं बिग बॉस हाउस से बाहर इन दोनों की शादी की खबरें भी वायरल होने लगी. इतना ही नहीं शो के होस्ट सलमान खान ने भी कई बार इस बात पर दोनों की चुटकी भी ली थी.

क्या कहा शिल्पा-विकास ने अपनी शादी की खबर पर?
अब स्पॉटबॉय.कॉम से बात करते हुए शिल्पा और विकास ने उनकी शादी की खबरों के सवाल खुलकर जवाब दिए हैं. विकास ने शिल्पा से शादी के सवाल पर कहा, क्या आप लोगों को सच में लगता है कि मैं और शिल्पा शादी करने वाले हैं? मेरे शादी करने के कोई प्लान्स नहीं हैं. ऐसी अफवाहें कोरी बकवास हैं.

वहीं शिल्पा से जब विकास के साथ शादी को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, कुछ भी! विकास और मेरी शादी का सवाल ही पैदा नहीं होता. अच्छा हुआ ये सवाल मुझसे पूछा गया.मैं ये बता दूं कि यह इस साल का सबसे बड़ा मजाक है. हम दोनों ना शादी करने जा रहे हैं ना ही हम रिलेशनशिप में हैं. कुछ फालतू लोग इस तरफ की बकवास बातें फैला रहे हैं. ऐसे लोगों के पास और कोई काम नहीं है.

शिल्पा ने कहा, मैं पुरुषों से दूर रहना चाहती हूं. जैसा कि मैं पहले भी कह चुकी हूं कि मेरा फिलहाल शादी करने का कोई प्लान नहीं है. प्लीज मुझे मेरी जिंदगी जीने दें.

SI News Today

Leave a Reply