Saturday, May 18, 2024
featured

सलमान खान को हर कोई क्‍यों कहता है ‘भाई’, जानिए राज…

SI News Today

सलमान खान का नाम बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स में शुमार है कि फैंस उनकी लाइफ से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा बातें जानना चाहते हैं। हाल ही में सलमान खान ने मीडियाकर्मियों से बातचीत कर अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। मीडिया से बातचीत में के दौरान सलमान खान ने अपनी मुस्कान ने सभी का दिल जीत लिया। प्रेस काफ्रेंस के दौरान सलमान खान फनकी लुक में नजर आएं। एक्टर सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन की टी-शर्ट, ब्लैक कलर की जींस और जैकेट पहनी हुई थी। सलमान खान को बॉलीवुड में ‘भाई’ के नाम से भी बुलाया जाता है। सलमान खान ने बातचीत में ‘भाई’ बुलाए जाने का राज भी खोला।

सलमान खान ने बताया, मेरा छोटा भाई सोहेल खान मुझे ‘भाई’ कहकर बुलाता है और यहां तक की उसके दोस्त भी ‘भाई’ कहकर ही बुलाते हैं। यहां तक की अब सीनियर्स भी उन्हें भाई कहकर ही पुकारते हैं। इसके साथ ही सलमान ने अपने निक नेम सल्लू के बारे में बताया। सलमान ने कहा, भाई नाम से पुकारे जाने से पहले लोग उन्हें ‘सल्लू’ कह कर पुकारते थे तो इस तरह से सलमान के बाद ‘सल्लू’ फिर ‘सल्लू’ से ‘भाई’ तक का सफर रहा। वीडियो को यू-ट्यूब चैनल बॉलीवुड हंगाना ने शेयर किया है।

सलमान खान से इंटरव्यू या टॉक शोज में सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल है उनकी शादी से जुड़ा हुआ है। जब सलमान ने शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो सलमान खान इस बात से भी पर्दा हटाते हैं कि वह शादी क्यों नहीं कर रहे हैं। सलमान खान ने शादी न करने का कारण बताते हुए कहा, ”शादी एक बहुत बड़ी बात है। आपको किसी से शादी करने के लिए लाखों या फिर करोड़ों खर्च करने पड़ते हैं और मैं यह अफोर्ड नहीं कर सकता।”इतना ही नहीं सलमान खान ने अपने पिता सलीम की बात करते हुए कहा कि उन्होंने तो 180 रुपए में शादी की थी और हम पांच भाई बहनों को भी अच्छे से मैनेज किया।

SI News Today

Leave a Reply