Friday, May 17, 2024
featured

सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों ठुकराया 15 करोड़ का ऐड ऑफर, जानिए इसकी वजह…

SI News Today

‘एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 15 करोड़ रुपए का ऐड ऑफर ठुकरा दिया। उन्हें फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन के लिए यह रकम ऑफर की गई थी लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने इस डील के लिए ‘ना’ कह दिया। सुशांत ने कहा इस तरह की चीजों को प्रमोट करने से समाज में गलत संदेश जाता है और यह एक एक्टर की जिम्मेदारी है कि वह किसी प्रोडक्ट को लेकर समाज में गलत मैसेज नहीं जाने दे।

गौरतलब है कि पिछले साल एक्टर अभय देओल ने बॉलीवुड सेलेब्स पर रंग निखारने वाली क्रीम्स के विज्ञापन करने को लेकर खूब तमज कसे थे जिसके बाद बॉलीवुड गलियारों में इस बात को लेकर बहस सी छिड़ गई थी कि इस तरह के विज्ञापन करना सही है या नहीं। जहां तक बात सुशांत सिंह राजपूत की है तो छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर आए सुशांत ने इस तरह के बड़े विज्ञापन को ना कह कर अपने विचार लोगों के सामने साफ कर दिए हैं।

जहां तक बात वर्क फ्रंट की है तो सुशांत इससे पहले फिल्म ‘राब्ता’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेस बक्शी’ में नजर आ चुके हैं। अब वह जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा अली खान के साथ नजर आएंगी। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की यह डेब्यू बॉलीवुड फिल्म है। इसके अलावा फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में भी सुशांत सिंह राजपूत अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply