Sunday, March 24, 2024
featuredदेश

अमित शाह के काफिले पर हुई अंडों की बौछार,जा रहे थे सोमनाथ

SI News Today

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का काफिला सोमवार को जब सोमनाथ जा रहा था तो जूनागढ़ के केशोद के पास उन पर अंडे फेंके गए.  केशोद में रास्ते पर खड़े पाटीदारों ने जैसे ही शाह का काफिला दिखा अंडों की बौछार शुरू कर दी और अपना विरोध प्रकट किया. दरअसल, अमित शाह बुधवार को सोमनाथ में PM नरेंद्र मोदी के साथ एक प्रोग्राम में शिरकत करने वाले हैं. रात करीब 11:30 बजे रास्ते पर खड़े पाटीदारो ने शाह के काफिले पर अंडों की बौछार कर दी. अचानक अंडों की बौछार से पहले तो गाड़िया धीमी हो गई थीं, लेकिन जल्द ही संभलकर काफिला सोमनाथ की और बढ़ गया.

गौरतलब है कि पिछले साल पाटीदारों के आरक्षण आंदोलन के दौरान उन पर लाठियां चलाई गई थीं, जिसमें कइयों को चोटें आई थीं. पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल समेत कई नेताओं का मानना है कि अमित शाह के इशारे पर लाठीचार्ज हुआ था. इसे लेकर पाटीदार आंदोलन के नेता अमित शाह से नाराज चल रहे हैं.

इससे पहले सूरत में भी अमित शाह पाटीदारों के कार्यक्रम में पहुंचे थे. वह इस कार्यक्रम में शिरकत करके संदेश देना चाहते थे कि पाटीदार हमारे साथ हैं, लेकिन वहां पाटीदार आंदोलन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. बात इतनी बढ़ गई कि अमित शाह को अपना भाषण बीच में छोड़कर भागना पड़ा.

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से अमित शाह ने यूपी में डेरा डाल रखा था. 8 मार्च को यहां अंतिम चरण का मतदान होगा. अमित शाह ने यूपी में सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला किया. यही नहीं गोरखपुर में तो उन्होंने योगी आदित्यनाथ के साथ मिलकर बड़ा रोड शो किया. अमित शाह का कहना है कि यूपी में बीजेपी का प्रदर्शन सबसे अच्छा रहेगा.

SI News Today

Leave a Reply