Thursday, June 20, 2024
featuredदेश

आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे त्रिवेंद्र, विभागों के बंटवारे पर चर्चा

SI News Today

उत्तराखंड में बहुमत और सरकार गठन के बाद मंत्रालय के बंटवारे को लेकर कवायद शुरू हो गयी है. आज नव निर्वाचित मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे. हालांकि इसे औपचारिक मुलाकात बताया जा रहा है. लेकिन सूत्रों की मानें तो इस मुलाकात में मंत्रिमंडल के बंटवारे को लेकर चर्चा होगी. पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष के अलावा रावत राष्ट्रपति और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात करेंगे.

 नये मुख्यमंत्री के रूप में शपथग्रहण के बाद उन्होंने विभागीय बैठक खत्म की इसके बाद वह दिल्ली पहुंचे हैं. माना जा रहा  है कि उन्होंने कुछ विभागों के लिए मंत्रियों के नाम तय कर लिये हैं इस संबंध में वह पार्टी अध्यक्ष से चर्चा करेंगे. मंगलवार को दिल्ली पहुंचने के बाद उनकी देर रात पार्टी अध्यक्ष के साथ बैठक तय थी लेकिन इसे बुधवार यानि आज तक के लिए टाल दिया गया.
आज दोपहर 12 बजे त्रिवेंद्र पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे इससे पहले उनकी राजनाथ सिंह से मुलाकात का कार्यक्रम है राष्ट्रपति से मुलाकात का वक्त शाम को रखा गया है इसे शिष्टाचार मुलाकात समझा जा रहा है. पीएम और पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात के बाद त्रिवेंद्र वापस लौटकर विभागों का बंटवारा करेंगे. ध्यान रहे कि शपथग्रहण के बाद उन्होंने भ्रष्ट्राचार मुक्त शासन देने का वादा किया था.
SI News Today

Leave a Reply