Monday, February 26, 2024
featuredदेश

इंडिगो कर्मचारियों से बदसलूकी पर सरेआम मांफी मांगेगा आदित्य :उदित नारायण

SI News Today

सिंगर और शो हॉस्ट अदित्य नारायण द्वारा इंडिगो कर्मचारी के साथ बदतमीजी करने के मामले में मशहूर गायक और आदित्य के पापा उदित नारायण ने कहा कि उनका बेटा सबके सामने माफी मांगेगा। आदित्य का इंडिगो कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करने का जब वीडियो सामने आया था तो पहले अपने बयान में उदित नारायण ने आदित्य का पक्ष लेते हुए कहा था कि उनका बेटा हर किसी से बहुत ही अच्छी तरह से व्यवहार करने वाला बच्चा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक उदित नारायण ने इस विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वे आदित्य नारायण से उसकी बदतमीजी के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कहेंगे।

उदित नारायण ने कहा कि मैं इस पूरे घटनाक्रम से अंजान था। मैं यह कभी विश्वास नहीं कर सकता कि आदित्य इस तरह का व्यवहार कर सकता है। वह हमारा इकलौता बच्चा है। मैंने और मेरी पत्नी दीपा ने हमेशा ही उसे अच्छे संस्कार देने की कोशिश की है, इसलिए मैं इस विवाद में उसका पक्ष ले रहा था जब तक की किसी ने मुझे आदित्य का इंडिगो कर्मचारी से बदसलूकी करने वाला वीडियो नहीं दिखाया था। मैं क्या कह सकता हूं? कभी न कभी हमने भी एयरपोर्ट पर अपना आपा खोया है लेकिन यह बदनसीबी है कि आदित्य का वीडियो बन गया। इसके आगे उदित नारायण ने कहा अगर आदित्य का बदतमीजी करना गलता है तो मैं जल्द से जल्द मुंबई पहुंचकर सबके सामने आदित्य से मांफी मांगने के लिए कहूंगा। फिलहाल वह बहुत डरा हुआ है क्योंकि हर तरफ से उसकी आलोचना की जा रही है जैसे की उसने बहुत बड़ा अपराध कर दिया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले रायपुर एयरपोर्ट पर आदित्य नारायण ने इंडिगो कर्मचारी से बहुत ही बदतमीजी के साथ बातचीत की थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें आदित्य कर्मचारी से कह रहे हैं कि कभी न कभी तो मुंबई आओगे, फिर देख लेंगे, तेरी चड्ढी न उतरवा दी न तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं।

SI News Today

Leave a Reply