Saturday, July 27, 2024
featuredदेश

कांग्रेसी अब भी नहीं सुधरे तो उन्हें कोई नहीं बचा सकता: दिग्विजय सिंह

SI News Today

अपने बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पार्टी के नेताओं को चेतावनी दी है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेसी यदि अब भी नहीं सुधरे तो उन्हें कोई बचा नहीं सकता. गोवा में सरकार न बना पाने की वजह से आलोचनाओं का सामना कर रहे सिंह ने कहा कि गोवा में सरकार में बनाने के लिए पैसों की थालियां खोल दी गयीं जो कांग्रेस नहीं कर पायी. दिग्विजय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को जनता के बीच जाने और काम करने की जरूरत है.

‘संगठन को ठेंगे पर रखने वालों को जनता के बीच जाना होगा’

कांग्रेस में व्याप्त गुटबाजी के बारे में पूछे गये एक सवाल पर दिग्विजय ने यहां संवादाताओं से किसी का नाम लिये बिना कहा, ‘कांग्रेसी अब नहीं सुधरे तो उनको कोई नहीं बचा सकता. संगठन को ठेंगे पर रखने वालों और मनमानी करने वालों को जनता के बीच जाना होगा और काम करना होगा तथा पार्टी में सबका आदर, मान-सम्मान करना होगा.’

 ‘मैं गोवा घूमने नहीं गया था’
 गोवा में कांग्रेस के सरकार बनाने में असफल रहने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘सरकार बनाने के लिये पैसों की थलियां खोल दी गयी जो कि हम नहीं खोल पाये.’ पार्टी में गोवा मामलों के प्रभारी सिंह ने कहा कि उन पर आरोप लग रहे हैं कि वे गोवा घूमने गये थे, इसलिये कांग्रेस की सरकार नहीं बन पाई. यदि वे घूमने गये होते और वहां मेहनत नहीं की होती तो कांग्रेस की छह सीट से बढ़कर 17 सीट नहीं होती. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को आजाद करने के लिए आजादी की लड़ाई लड़ी और अब आम जनता को मूलभूत सुविधाएं दिलाने के लिये कांग्रेस लड़ाई लड़ेगी.
SI News Today

Leave a Reply