Saturday, July 27, 2024
featuredदेश

खली के बाद जिंदर महल लड़ेंगे जानलेवा पंजाबी पिंजरे में फाइट

SI News Today

डब्ल्यूडब्ल्यूई में फिर पंजाबी पिंजरे में दो पहलवानों का मुकाबला होगा। मंगलवार को डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियन जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स स्मैकडाउन लाइव में खतरनाक पंजाबी पिंजरा लेकर आए, जिसमें रविवार को उनकी और रेंडी अॉर्नन की भिड़ंत होगी। जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स का कहना है कि यह पिंजरा रेंडी अॉर्टन के वर्चस्व को खत्म कर देगा। रेंडी अॉर्टन डब्ल्यूडब्ल्यूई के काफी मशहूर पहलवान माने जाते हैं। सिंह ब्रदर्स ने इस जानलेवा पिंजरे के नियम भी बताए हैं। उन्होंने बताया कि इसमें चार दरवाजे होंगे, जिस पर एक एक रेफरी होगा। जब पहलवान इशारा करेगा तो हर दरवाजे को 60 सेकंड्स के लिए खोला जाएगा। इसके बाद ये दरवाजे पूरे मैच के दौरान ये बंद रहेंगे। इस पिंजरे के बाहरी हिस्से में कोई दरवाजा नहीं है। इसका मतलब है कि कोई रेसलर तभी इस मैच को जीत सकता है, जब वह पिंजरे के हिस्सों को पार कर इससे बाहर निकल जाए। फैन्स चाहते हैं कि रेंडी अॉर्टन इस चुनौती को स्वीकार करें क्योंकि जिंदर ने कहा है कि इस मैच में सबसे अहम नियम यही है कि इसमें कोई नियम नहीं है। जिंदर ने कहा कि वह रविवार को रेंडी के साथ इस पिंजरे में मुकाबला करेंगे। लेकिन कोई एक ही इसमें से बाहर निकल पाएगा।

जिंदर और सिंह ब्रदर्स इस बारे में बात ही कर रहे थे कि तभी रेंडी अॉर्टन की एंट्री होती है। वह उन्हें पिंजरे पर चढ़कर दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि वह इस पिंजरे में जिंदर महल के डब्ल्यूडब्ल्यूई में दिनों को खत्म कर देंगे। उन्होंने कहा कि उनके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। लेकिन जिंदर पर 1.3 बिलियन लोगों की उम्मीदों का बोझ है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी WWE में पंजाबी पिंजरे में मुकाबले लड़े गए हैं। लेकिन जिंदर से पहले भारत के द ग्रेट खली और बटीस्टा के बीच पंजाबी पिंजरे में मैच हो चुका है। शुरुआत में खली का पलड़ा भारी लग रहा था, लेकिन अंत में बटीस्टा ने समझदारी से काम लिया और उन्होंने खली से पहले पिंजरे से बाहर निकल गए। उन्हें विजेता घोषित किया गया था।

SI News Today

Leave a Reply