Sunday, January 29, 2023
featuredदेशराज्य

गायकवाड़ की हरकत से नाराज उद्धव ठाकरे ने मिलने से किया इंकार

SI News Today

एयर इंडिया कर्मचारी की पिटाई से बदनाम हुए शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ को उम्मीद थी कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे उनका बचाव करेंगे। लेकिन, पार्टी अध्यक्ष को गायकवाड़ की यह हरकत नागवार गुजरी है। वे बेहद नाराज हैं। इसलिए उद्धव ने अपने सांसद गायकवाड़ को मिलने का समय देने के बजाय इस पूरे मामले में उनसे स्पष्टीकरण मांगा है।

उद्धव ठाकरे ने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और कहा है कि वे इस तरह के मामलों का समर्थन नहीं करते हैं। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के मीडिया सलाहकार हर्षल प्रधान ने कहा है कि शनिवार को पार्टी ने गायकवाड़ से इस घटना पर स्पष्टीकरण मांगा है। उन्होंने कहा है कि शिवसेना इस तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करती। इससे यह स्पष्ट है कि शिवसेना ने शनिवार को अपने सांसद गायकवाड़ की करतूत से खुद को अलग कर लिया है।

गायकवाड़ को उम्मीद थी कि मुंबई पहुंचने के बाद वह उद्धव ठाकरे से मिलेंगे। लेकिन, बाद में उन्हें उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री से उन्हें नकारात्मक जवाब दे दिया गया। गायकवाड़ प्राचार्य रहे हैं इसलिए उन्हें रवि सर के नाम से भी जाना जाता है और क्षेत्र में भी लोकप्रिय हैं। लेकिन, अब बुरे फंस गए हैं।

बचाव में आई पत्नी
शिवसेना अपने सांसद रवींद्र गायकवाड़ से नाराज हैं लेकिन पत्नी उषा गायकवाड़ उनके बचाव में आगे आईं हैं। उनका कहना है कि इस मामले में पूरी गलती एयर इंडिया के कर्मचारी की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उषा ने कहा कि मेरे पति एयर इंडिया की खराब सेवा के लिए शिकायत करना चाहते थे। लेकिन, शिकायत दर्ज करने के बजाय एयर इंडिया के कर्मचारी उनसे ही बहस करने लगे।

बकौल उषा गायकवाड़ उनके पति ने तब आपा खोया जब एयर इंडिया के कर्मचारी हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम अभद्रतापूर्वक लिया। इसके बाद उन्होंने कर्मचारी पर हाथ उठाया। उषा गायकवाड़ ने कहा है कि उन्होंने अपने पति को इतने गुस्से में पहले कभी नहीं देखा। उन्होंने कहा कि मैं कल्पना नहीं कर सकती कि मेरे पति किसी व्यक्ति को पीट सकते हैं।

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ एयर इंडिया के विमान में सवार होने से पहले अपनी पत्नी उषा और बेटे किरण के साथ पुणे में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। बृहस्पतिवार को पत्नी और बेटे को पुणे में छोड़कर वे दिल्ली रवाना हुए थे।

कहां हैं गायकवाड़ 
एयर इंडिया सहित अन्य विमानों में सफर पर बैन लगने के बाद रवींद्र गायकवाड़  शुक्रवार को अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुए थे लेकिन, मुंबई पहुंचने से पहले वापी से ही वह गायब हो गए। चर्चा है कि वे मीडिया से बचने के लिए वापी स्टेशन पर उतरे और वहीं से निजी वाहन के जरिये उस्मानाबाद रवाना हो गए।

SI News Today

Leave a Reply