Friday, June 21, 2024
featuredदेश

गुजरात में पिता के सामने नाबालिग बेटियों से चलती कार में सामूहिक बलात्‍कार

SI News Today

गुजरात में दबंगई और हैवानियत का एक सन्‍न कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस को शराब तस्‍करी की जानकरी देना एक शख्‍स को बहुत महंगा पड़ा। तस्‍करों ने उसकी दो नाबालिग बहनों को अगवा कर लिया और चलती कार में उनके साथ बलात्‍कार किया। पुलिस ने इस संबंध में 13 लोगों को खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक पांच लोगों की गिरफ्तारी हो सकी है।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक पांच दिन पहले छोटा उद्देपुर पुलिस ने एक शख्स को शराब बेचते हुए पकडा था। पूछताछ में उसने बारिया गैंग के नाम का खुलासा किया था। उस शख्स ने पुलिस को शराब माफिया कुमावत फतेसिंह के बारे में भी बताया। जिससे वह शराब लेकर बेचता था। आपको बता दें कि कुमावत का गैंग पूरे इलाके में लूट और शराब तस्करी के लिए कुख्यात है।

कुमावत को यह नगवार गुजरी और उसने बदला लेने के लिए अपने गैंग के साथियों के साथ मिलकर उस शख्‍स के घर पर हमला बोल दिया। घर पर उसके पिता और दो नाबालिग बहने मौजूद थीं। कुमावत ने अपने गुर्गों के साथ तीनों को अगवा कर लिया और फिर चलती कार में पिता के सामने दोनों बहनो से सामूहिक बलात्‍कार किया।
पीड़ित युवतियों के पिता ने बेटियों के अपहरण की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आनन फानन में नाकेबंदी कर दोनों लड़कियों को बरामद कर लिया। साथ ही पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया, जबकि बाकी लोग फरार हो गए।

SI News Today

Leave a Reply