Friday, February 23, 2024
featuredदेश

चलती ट्रेन में लड़की को देख हस्तमैथुन कर रहा था शख्स, लड़की ने किया ऐसा…

SI News Today

चलती ट्रेन में एक नाबालिग लड़की को देख कथित तौर पर हस्तमैथुन करते एक शख्स का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बताया जा रहा है कि ये शर्मानक घटना दिल्ली से देहरादून जा रही नंदा देवी एक्सप्रेस का है। सरेआम गंदी हरकत कर रहे इस शख्स का वीडियो खुद उस लड़की ने बनाया जिसको देख वो ये काम कर रहा था।वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे पुलिस का कहना है कि अगर इस बारे में कोई आधिकारिक शिकायत हमारे पास दर्ज कराई जाएगी तो हम इस पर कार्रवाई करेंगे। फिलहाल इस शख्स का वीडियो फेसबुक से लेकर ट्विटर तक पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पीड़ित लड़की के रिश्तेदार ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। फेसबुक पर अपलोड इस वीडियो के साथ उस शख्स का सीट और बोगी नंबर भी लिखा गया है। फिलहाल ये पोस्ट प्राइवेसी पॉलिसी के तहत फेसबुक से हटा लिया गया है।

फेसबुक पर शेयर इस शख्स की तस्वीर और वीडियो के साथ लिखा गया था कि ये शख्स सामने की सीट पर ऊपर से बैठकर लगातार पीड़िता को घूरे जा रहा था। जब पीड़िता का ध्यान उस तरफ गया तो उसे कुछ अजीब सा लगा। दरअसल वह हस्तमैथुन कर रहा था। लड़की ने अपना मोबाईल निकाला और उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पोस्ट में बताया गया है कि वीडियो बनता देख भी वो अपनी इस घिनौनी हरकत में लगा रहा।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं हुआ है जब कोई इस तरह से ट्रेन में गंदी हरकत करते पकड़ा गया है। इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

SI News Today

Leave a Reply