Friday, April 19, 2024
featuredदेश

जग्‍गा जासूस की एक्‍ट्रेस बिदिशा बेजबरुआ का गुवाहाटी में हुआ अंतिम संस्‍कार

SI News Today

बॉलीवुड फिल्‍म जग्‍गा जासूस में अभियन के जौहर दिखाने वाली बिदिशा बेजबरुआ की लाश सोमवार (17 जुलाई) को गुरुग्राम स्थित उनके अपार्टमेंट में मिली। बिदिशा की लाश पंखे से लटकी हुई मिली, जिससे कयास लग रहे हैं कि उन्‍होंने आत्‍महत्‍या की है। हालांकि पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है, उसका कहना है कि पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकेगा। बिदिशा का अंतिम संस्‍कार बुधवार शाम उनके गुवाहाटी स्थित पैतृक आवास पर किया गया। बिदिशा की लाश गुरुग्राम के सेक्‍टर 43 स्थित सुशांत लोक में मिली थी। बिदिशा के घरवालों का आरोप है कि बिदिशा की आत्‍महत्‍या के पीछे उसके पति निशीत झा के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर हैं। दोनों की करीब 14 महीने पहले ही शादी हुई थी। घरवालों के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। घरवालों के शक जताने पर पुलिस ने बिदिशा के पति को हिरासत में ले लिया है।

डीसीपी (पूर्व) दीपक सहारन के अनुसार, ”अभिनेत्री के पिता को कुछ अनहोनी की आशंका थी क्‍योंकि वह (बिदिशा) सोमवार शाम से ही फोन नहीं उठा रही थी। उन्‍होंने पुलिस को उसका स्‍थानीय पता दिया। मौके पर पुलिस पहुंची तो मेन गेट भीतर से बंद मिला। दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर पंखे से लटकी लाश मिली।” डीसीपी के अनुसार, बिदिशा के पिता ने दावा किया है कि उसने लव मैरिज की थी मगर पति से अक्‍सर लड़ाई होती रहती थी। पुलिस बिदिशा के मोबाइल फोन, फेसबुक व अन्‍य सोशल मीडिया अकाउंट्स को खंगाल रही है

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिदिशा ने जग्‍गा जासूस के गाने में कैटरीना कैफ के साथ कोरस में नजर आई थीं। बिदिशा ने गुवाहाटी के निकोलस स्कूल से पढ़ाई की थी। उन्‍होंने गुवाहाटी के कॉटन कॉलेज से अंग्रेजी में ग्रेजुशन किया और बाद में मास कम्युनिकेशन में डिप्लोमा किया था। बिदिशा असमी फिल्म जगत का जाना पहचाना चेहरा थीं। बिदिशा को अपने डांस के लिए कई सम्मान भी मिले थे। बिदिशा ने करीब 14 महीने पहले 25 साल की उम्र में निशीत झा से शादी की थी।

SI News Today

Leave a Reply