Friday, April 19, 2024
featuredदेश

जाधव केस में जीत पर कैफ ने जताई खुशी

SI News Today

कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान की सैन्य अदालत में फांसी की सजा सुनाए जाने के मामले में भारत को अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में बड़ी जीत मिली है. इस फैसले पर अपनी खुशी व्यक्त करने वालों में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भी शामिल हैं. हालांकि इसके लिए उन्होंने जो ट्वीट किया उसपर उन्हें ही ट्रोल करने की कोशिश हुई.

दरअसल जैसे ही जाधव मामले पर अंतरराष्ट्रीय कोर्ट का फैसला आया, मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करके भारत को बधाई दी. साथ ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय न्यायालय को धन्यवाद देते हुए कहा कि न्याय प्रबल है.

मोहम्मद कैफ का यह ट्वीट पाकिस्तान के एक व्यक्ति को रास नहीं आया और उसने कैफ को ट्वीट करके कहा कि मोहम्मद कैफ तुम अपने नाम से मोहम्मद हटा दो.

कैफ ने आमिर अकरम नाम के इस शख्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि वाह! अगर मैं भारत की जीत का समर्थन करता हूं, तो मुझे मोहम्मद को निकालना चाहिए. मुझे अपने नाम पर गर्व है. आमिर का अर्थ है ‘जीवन से भरा हुआ’, जिसकी आपको जरूरत है.

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब कैफ अपने ट्वीट के कारण निशाना बने हों. इससे पहले भी उनका एक ट्वीट चर्चा का विषय बना था जब उन्होंने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की कार्रवाई के बाद उसके कामों की सरहाना करते हुए एक ट्वीट किया था. कैफ ने अपने ट्वीट में कहा- टुंडे मिले या न मिले, गुंडे न मिलें, यूपी को बिना गुंडों के देखकर खुशी होगी. सभी अवैध चीजों को जरूर रोका जाए. अच्छा कदम है.

SI News Today

Leave a Reply