Sunday, May 19, 2024
featuredदेश

‘जीपकांड’ करने वाले मेजर के सम्मान पर पत्रकार ने उठाया सवाल तो भड़के सिंगर अभिजीत

SI News Today

जम्‍मू-कश्‍मीर में एक शख्स को जीप के आगे बैठाकर घुमाने का वीडियो सामने आया था। चुनावी ड्यूटी के दौरान एक कश्‍मीरी को जीप के आगे ‘ढाल’ बनाकर बांधने वाले सेना के अधिकारी मेजर नितिन गोगोई को सोमवार को सम्‍मानित किया गया है। गोगोई को यह सम्मान काउंटर इनसर्जेंसी ऑपरेशंस के लिए लगातार प्रयास करने हेतु प्रदान किया गया है। सोशल मीडिया पर सम्मान को लेकर बहस छिड़ गई है। बहस में पड़ते हुए सिंगर अभिजीत ने एक पत्रकार पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उसे आईएसआई का एजेंट और गे (Gay) बताया। पत्रकार द्वारा सेना के अधिकारी को सम्मानित करने को लेकर सवाल उठाया गया था।

मेजर गोगोई को सम्मानित किए जाने पर पत्रकार विनोद कापड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा- “मेजर गोगोई या कश्मीर का वो निर्दोष डार? मेजर गोगोई को सम्मानित करके आपने “राष्ट्रभक्तों” की वाहवाही तो लूट ली पर जल्दबाज़ी में कश्मीर भूल गए।” पत्रकार के इस सवाल पर एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा- “आप इस निष्कर्ष पर कैसे पहुंच गए की वह डार निर्दोष है? बस पूछ रहे हैं, गरियायेगा नहीं।” इसके जवाब में पत्रकार ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- “जैसे court of Inquiry की रिर्पोट आए बिना मेजर को महान और बहादुर मान लिया गया।”

पत्रकार की इन प्रतिक्रियाओं के जवाब में सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने उन पर निशाना साधा। अभिजीत ने लिखा- “इंडियन आर्मी को सवाल करने एक जाना-माना गे (समलैंगिक) हैं। आईएसआई द्वारा पोषित होने वाले विनोट कापड़ी को देश विरोधी गतिविधियों के कारण के कारण ही टीवी चैनल की नौकरी से निकाल दिया गया था।”

इससे पहले सोमवार को अभिजीत ने बीजेपी सांसद परेश रावल द्वारा राइटर अरुंधति रॉय को लेकर की गई टिप्पणी का समर्थन किया था और उनसे एक कदम आगे बयान दिया। रावल ने लिखा था- “अरुंधति को जीप के आगे बांधकर घुमाना चाहिए।” इसका सपोर्ट करते हुए अभिजीत ने लिखा- अरुंधति को जीप में बांध कर घुमाओ और गोली मार दो।”

SI News Today

Leave a Reply