Tuesday, May 28, 2024
featuredदेश

टीपू सुल्तान शाही मस्जिद के इमाम ने योगेश वार्ष्णेय का सिर कलम करने वाले को 22 लाख रु देने का किया ऐलान

SI News Today

कोलकाता के टीपू सुल्तान शाही मस्जिद के इमाम ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के योगेश वार्ष्णेय का सिर कलम करने वाले को 22 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि बुधवार को योगेश वार्ष्णेय ने ममता बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपए इनाम की बात कही थी। इस मुद्दे को लेकर आज संसद में में भी खूब हंगामा हुआ। योगेश अलीगढ़ में बीजेपी यूथ विंग से जुड़े हुए हैं। उनका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में योगेश कहते हैं, ‘उस वीडियो को देखकर कुछ और विचार नहीं आया बस जो कोई ममता बनर्जी का सिर काटकर यहां रख देगा मैं उसे 11 लाख रुपए दूंगा। ममता बनर्जी का सिर काटकर ले आओ 11 लाख रुपए मैं उसे दिलवाउंगा। मैं दूंगा उसे 11 लाख रुपए।’

इसी वीडियो को देख मौलाना नूर-उर-रहमान ने योगेश के सिर पर 22 लाख का इनाम रख दिया। मौलाना का कहना है कि ममता बनर्जी हमारी सम्माननीय नेता हैं और मैं उन्हें अपनी बहन मानता हूं। मौलाना के अनुसार उनकी बहन के बारे में ऐसी बातें बोलने वालें का सिर कलम करने के लिए मैं 22 लाख रुपए दूंगा।

योगेश वार्ष्णेय का कहना है कि उसने एक वीडियो देखा है। उसमें हनुमान जयंती के दिन ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे लोगों पर लाठी चार्ज किया गया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, योगेश ने कहा कि बंगाल के बीरबम्ब जिले में लोगों को बुरी तरह पीटा गया, लोगों पर लाठीचार्ज हुआ जो कि गलत था। योगेश ने ममता पर आरोप लगाया कि वह मुसलमानों को खुश करने के लिए हिंदुओं के साथ अन्याय करती हैं।

SI News Today

Leave a Reply