Monday, March 4, 2024
featuredदेश

ट्रॉल होने पर महिला पत्रकार ने दिया जवाब, कहा-

SI News Today

मेजर गोगोई द्वारा एक पत्थरबाज को आर्मी की जीप पर बांध कर घुमाने का वीडियो सामने आने के बाद से ही इस पर एक बहस छिड़ी हुई है। जहां कुछ लोग मेजर गोगोई के इस काम की सराहना कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इसके विरोध में भी अपनी आवाज़ बुलंद कर रहे हैं। हालांकि मेजर गोगोई द्वारा परत्थरबाज को जीप पर बांध कर घुमाने को लेकर सेना उनके साथ खड़ी है। आर्मी चीफ विपिन रावत ने उनके इस एक्शन की तारीफ करते हुए उन्हें सम्मानित करने की बात तक कह डाली है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशळ मीडिया पर बहुत से यूजर्स ऐसे भी थे जो ये लिख रहे थे कि देस के खिलाफ बात करने वालों के साथ ऐसे ही पेश आना चाहिए। बीजेपी सांसद परेश रावल ने तो अरुंधति रॉय तक के लिए कह दिया था कि उन्हे भी जीप की बोनट पर बांध कर घुमाना चाहिए।

मशहूर पत्रकार हरिंदर बावेजा को भी ट्विटर पर ऐसे कमेंट्स आ रहे थे कि आपको भी जीप की बोनट पर बांध कर पूरे पाकिस्तान में घुमाना चाहिए। हरिंदर ने ऐसे ट्वीट करने वालों को अपने अंदाज में जवाब दिया है। हरिंदर ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं उन सब लोगों को माफ करती हूं जो मुझे मेजर गोगोई की जीप पर बांध कर पाकिस्तान में घुमाना चाहते हैं, लेकिन हां मैं वहां जाने के लिए हवाई जहाज का इस्तेमाल करूंगी।

हरिंदर बावेजा के इस ट्वीट पर बहुत से यूजर्स के कमेंट आए। कुछ यूजर्स इस महिला पत्रकार से पूछ रहे हैं कि तो बताओ कब का टिकाट कटवा दें आपका। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि सिर्फ हिदुस्तान ही ऐसा देश है जहां के पत्रकार अपनी सेना के लिए कुछ भी बोल देते हैं। वहीं बहुत से यूजर्स ने हरिंदर के इस ट्वीट की तारीफ भी की।

SI News Today

Leave a Reply