Friday, June 21, 2024
featuredदेश

तमिलनाडु: आर के नगर उपचुनाव से पहले सीएम पलानीस्वामी के मंत्री के घर आयकर का छापा, शशिकला के करीबी माने जाते हैं मंत्री विजय भास्कर

SI News Today

तमिलनाडु में आर के नगर उपचुनाव से पहले एक अहम घटनाक्रम सामने आया है। आयकर विभाग ने तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी के मंत्री सी विजय भास्कर के घर छापा मारा है। सी विजय भास्कर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हैं। राज्य में 12 अप्रैल को आर के नगर विधानक्षेत्र का उपचुनाव होना है। तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता चेन्नई के इसी विधानसभा क्षेत्र से विधायक थीं, उनके मौत के बाद ये सीट खाली हुई है। आयकर विभाग ने अभिनेता से नेता बने शरत कुमार के आवास पपर भी छापा मारा है, शरत कुमार ने जेल में टीटीवी के दिनाकरन को समर्थन जताया था। दिनाकरन आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी शशिकला के भतीजे हैं।

सूत्रों के मुताबिक आयकर की टीम ने राज्य भर के 32 जगहों पर छापा मारा है, इनमें से सिर्फ 21 चेन्नई में हैं। आईटी सूत्रों के मुताबिक छापा सुबह 6 बजे शुरू हुआ और इस काम में 100 से ज्यादा अधिकारी मंत्री सी विजय भास्कर के घर छापे की कार्रवाई में जुटे हैं। बता दें कि राजनीतिक गलियारों में विजय भास्कर को शशिकला का विश्वासपात्र माना जाता है। शशिकला अदालत द्वारा दोषी करार दिये जाने के बाद बैंगलुरु की एक जेल में बंद हैं।

SI News Today

Leave a Reply