Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

तमिलनाडू पुलिस भर्ती परीक्षा के रिजल्ट में देरी

SI News Today

तमिलनाडू यूनिफॉर्म्ड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड ने पुलिस भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया था और अब परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार परीक्षा के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं, जो कि जल्द ही खत्म होने वाला है। बोर्ड की ओर से आयोजित टीएनयूएसआरबी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में बड़ी संख्या में लोगों ने आवेदन किया था। इस परीक्षा का आयोजन 21 मई को करवाया गया था और बताया जा रहा था कि परीक्षा के रिजल्ट जुलाई की शुरुआत में जारी किए जा सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार बोर्ड अधिकारियों ने बताया है कि परीक्षा के नतीजे जारी होने में अभी वक्त लगेगा और रिजल्ट अगले हफ्ते में जारी किए जा सकते हैं।

इस भर्ती में पुलिस कांस्टेबल, जेल वार्डर और फायरमैन पदों के लिए आवेदन स्वीकार कर परीक्षा का आयोजन किया गया था। परीक्षा के नतीजे www.tnusrbonline.org और tn.gov.in वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे, जहां से उम्मीदवार अपने रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर आदि के माध्यम से अपना रिजल्ट देख सकते हैं। हालांकि अभी नतीजे जारी होने की निश्चित तारीख तय नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि नतीजे जारी होने में अभी थोड़ा सा वक्त लगेगा। बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से 15 हजार 711 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और उन्हें नियुक्त किया जाएगा, जिसके लिए लाखों लोगों ने इसके लिए आवेदन किया था।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार परीक्षा के नतीजे तैयार कर लिए गए हैं। बता दें इस परीक्षा का आयोजन 21 मई को किया गया था और इसके लिए 23 जनवरी 2017 से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी। इस परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को आगे की प्रक्रिया में भाग लेना होगा। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 24 साल तय की गई थी और इसके साथ आवेदन के लिए कई योग्यता और तय की गई थी। इस परीक्षा के नतीजे www.tnusrb.tn.gov.in या tnusrbonline.org पर जाकर देख जा सकते हैं। इससे पहले बोर्ड ने इन दोनों वेबसाइट पर परीक्षा की आंसर की जारी की थी। इसके लिए वेबसाइट पर जाएं और परीक्षा से जुड़े लिंक पर क्लिक करें और जानकारी भरकर अपना रिजल्ट देख लें।

SI News Today

Leave a Reply