Friday, February 23, 2024
featuredदेश

तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट कर पूछा ऐसा, जानिए…

SI News Today

बांग्लादेशी मूल की लेखिका तस्लीमा नसरीन आए दिन कट्टरपंथी मुसलमानों पर अपनी कलम या जुबान से हमला करने के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। तस्लीमा के बयानों के चलते अकसर विवाद भी उभर आते हैं। एक बार फिर से तस्लीमा अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। इस बार तस्लीमा ने अल्लाह से सेक्स को लेकर तंज मारते हुए एक सवाल पूछा है। तस्लीमा के इस ट्वीट पर दूसरे तमाम यूजर्स भी मजे ले रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो तस्लीमा के इस ट्वीट के चलते उनकी चुटकी भी ले रहे हैं। दरअसल हुआ ये कि रविवार को तस्लीमा नसरीन ने अंग्रेजी में एक ट्वीट करते हुए लिखा- प्रिय अल्लाह, क्या समलैंगिक महिलाओं के जन्नत की हूरों के साथ सेक्स करने की अनुमति है? या फिर वो कमसिन हूरें सिर्फ मर्दों के लिए ही हैं?

तस्लीमा के इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ लोगों ने लिखा कि आपका मैसेज अल्लाह के पास तक पहुंच गया है और आपके सवाल का जवाब जल्द ही उधर से प्राप्त हो जाएगा। कुछ दूसरे लोगों ने लिखा कि मैडम अल्लाह शायद ट्विटर पर नहीं हैं।तस्लीमा के ट्वीट पर ऐसे ही ढेर सारे मजेदार कमेंट्स आए।

आपको बता दें कि तस्लीमा नसरीन बांग्लादेश से निर्वासित हैं और भारत में शरणार्थी के तौर पर रहती हैं। बांग्लादेश के मुसलमानों की तरह हा भारत के कुछ मुसलमान भी तस्लीमा की बातों से इत्तफाक ना रखते हुए उनका विरोध करते हैं।

SI News Today

Leave a Reply