Tuesday, April 16, 2024
featuredदेश

ताजमहल देखने के बाद पीएम मोदी के लिए ये क्या बोल गईं राखी

SI News Today

हमेशा अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी गर्ल राखी सावंत ने आगरा में ताजमहल के दीदार के दौरान पीएम मोदी के लिए कुछ ऐसी बात कह दी कि सुनने वाले भी चौंक गए। उनके साथ चलने वाला टूरिस्ट गाइड भी समझ गया कि राखी से उलझना किसी के बस की बात नहीं।

दरअसल, राखी सावंत दो दिन से आगरा में हैं। शुक्रवार को उन्होंने यहां एक एक्‍टिंग स्कूल की ओपनिंग सेरेमनी में भाग लिया था। शनिवार को वे ताजमहल का दीदार करने पहुंचीं। इस दौरान एक टूरिस्ट गाइड उन्हें सारी जानकारी दे रहा था।

गाइड राखी को काला ताजमहल भी दिखाने ले गया। यहां गाइड ने राखी को बताया कि अपनी मौत से पहले शाहजहां ताजमहल परिसर में ही एक काला ताजमहल बनवाना चाहते थे लेकिन उनकी यह इच्छा आज तक अधूरी है।

इस पर राखी ने आव देखा न ताव और गाइड से बोलीं कि आजकल प्रधानमंत्री मोदी हर अधूरा काम पूरा करा रहे हैं। उनसे ही जाकर शाहजहां की अधूरी ख्वाहिश कह दो। जिससे वे काला ताजमहल बनवाकर इस अधूरी ख्चाहिश को भी पूरा कर दें।

फैमिना फेम मॉडल रूपा खुराना के साथ ताजमहल का दीदार करने पहुंचीं राखी सावंत ने डायना बेंच पर फोटो भी खिंचवाए। कई विदेशी पर्यटकों ने राखी के साथ सेल्फी लिए। यहां ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ जवानों ने भी राखी सावंत के साथ फोटो खिंचाए।

SI News Today

Leave a Reply