Monday, February 26, 2024
featuredदेश

नरेंद्र मोदी ने शेयर की अपने मतलब की एक खबर….

SI News Today

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से आज (09 अक्टूबर को) दैनिक राष्ट्रीय सहारा में छपी एक खबर को शेयर किया गया तो लोगों ने उन्हें घेर लिया। अखबार में छपी खबर का शीर्षक है “लुटेरों, भ्रष्टाचारियों से डरूंगा नहीं।” यही वाक्य ट्विटर पर भी लिखा गया है। ये खबर पीएम मोदी के गुजरात दौरे के दूसरे दिन के कार्यक्रम और भाषण पर आधारित है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो लुटेरों और भ्रष्टाचारियों से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा था कि ये लोग लामबंद होकर उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने जैसे ही इस खबर को शेयर किया तो लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया उस पर देने लगे।

कई लोगों ने अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में हुई बेतहाशा वृद्धि पर निशाना साधा है। एक यूजर अमन चौधरी ने लिखा है, “आपको लुटेरों से डरने की जरूरत नही है लेकिन अमित शाह के लुटेरे बेटे से तो डर गए हैं आप,, देश के इतने बड़े हमदर्द हैं तो अमित शाह जे बेटे पर cbi रेट मारो।” आप नेता आशुतोष ने लिखा है, “जय शाह की ख़बर दबाने की कोशिश बहुत हुयी। टीवी के बहादुर डर गये।अख़बार ने छापा।सोशल मीडिया में तूफ़ान।टीवी irrelevant। नया मीडिया छा गया।”

रणजीत वर्मा नाम के यूजर ने लिखा है, “भाजपा का भ्रष्टाचारी चेहरा,,. पहले BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण पैसे लेते पकडे गये अब अमित शाह के बेटे की नयी करतूत।” विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पीएम मोदी का समर्थन करते हुए लिखा है, “खोटे सिक्के जो खुद कभी चले नहीं बाजार में, वो भी कमियाँ खोज रहे है आज मेरे किरदार में !!” उनकी इस टिप्पणी पर सदा बनसोड नाम के यूजर ने लिखा है, “इधर उधर की तू बात न कर; GDP 3.7 लाकर भारत को किसने लूटा, ये बता। खूबिया ढूंढ रहे झूठी तस्वीर में; नाकाम है, फेक दो ना कूड़ेदान मे!” कुछ यूजर ने मोदी के समर्थन में भी पोस्ट लिखा है। एक यूजर ने लिखा है, “बिल्कुल सही… डरना नही उनका सामना करते हुए भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करना है हम आपके साथ है।” एक यूजर ने लिखा है कि सर आपकी टिप्पणी अमित शाह के लिए है क्या?

SI News Today

Leave a Reply