Monday, February 26, 2024
featuredदेश

नरेंद्र मोदी पर बुरी तरहे भड़के एक्टर प्रकाश राज…

SI News Today

अपने निगेटिव किरदारों के लिए मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना की है। प्रकाश राज ने ये भी कहा है कि पीएम तो मुझसे भी अच्छे एक्टर हैं। प्रकाश राज ने गौरी लंकेश हत्याकांड के बाद दिवंगत पत्रकार को गालियां देने वालों को पीएम मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर फॉलो किये जाने को लेकर उनपर अपना आक्रोश जाहिर किया है। रविवार को Democratic Youth Federation of India (DYFI) के 11वें राज्य सम्मेलन के उद्घाटन के मौके पर बोलते हुए प्रकाश राज ने कहा- जिन लोगों ने गौरी लंकेश की हत्या की वो भले अभी पुलिस के हाथ ना लगे हों लेकिन ऐसे बहुत से लोग थे जिन्होंने गौरी की मौत पर सोशल मीडिया में जश्न मनाया।

प्रकाश राज ने कहा कि हम सब जानते हैं कि किसी की मौत पर इस तरह से जश्न मनाने वाले लोग कौन थे, वो किस विचारधारा के थे। इनमें से कुछ तो ऐसे थे जिन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कीं और ऐसे लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते हैं। हमारे देश के लिए सबसे खतरनाक यही है, ना जाने किस ओर जा रहा है ये देश।

प्रकाश राज ने आगे ये भी कहा कि गौरी लंकेश की हत्या और उनकी मौत पर जश्न मनाने वालों के खिलाफ प्रधानमंत्री की खामोशी का मतलब यही है कि वो अपने फॉलोवर्स को इन सबकी छूट दे रहे हैं। आपको बता दें कि प्रकाश राज और महिला पत्रकार गौरी लंकेश में बहुत पुराना रिश्ता था। दोनों एक दूसरे को पिछले 30 सालों से जानते थे। 5 सितंबर को गौरी लंकेश की हत्या के बाद खुद प्रकाश राज ने उनके साथ अपने जुड़ाव की बात कही थी।

SI News Today

Leave a Reply