Monday, February 26, 2024
featuredदेश

पहलवान साक्षी मलिक ने ऐसे किया शादी की तारीख का ऐलान

SI News Today

रियो ओलंपिक में भारत के लिए कांस्य पदक जीतकर लाने वाली पहलवान साक्षी मलिक ने एक अनोखे अंदाज में अपनी शादी का ऐलान किया है. रेसलर साक्षी मलिक ने अपने पहलवान मंगेतर सत्यव्रत कादियान से शादी की तारीख का ऐलान फेसबुक के जरिए किया.

साक्षी मलिक ने अपने फेसबुक पेज पर अपने मंगेतर सत्यव्रत के साथ एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने अंग्रेजी भाषा में ‘सेव द डेट 02.04.2017’ लिखकर अपनी मैरिज की तारीख बताई है.

बता दें कि 16 अक्टूबर 2016 को पहलवान साक्षी मलिक ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सत्यव्रत कादियान से सगाई की थी. साक्षी मलिक की मैरिज 2 अप्रैल को रोहतक में पहलवान सत्यव्रत कादियान के साथ होने जा रही है.

 मैरिज को यादगार बनाने के लिए साक्षी मलिक खुद ओर परिवार के सदस्य कोई कसर नहीं छोड़ रहे. इसका अंदाजा साक्षी की तैयार हो रही ड्रेस से लगाया जा सकता है. मैरिज की ड्रेस अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर सब्यासांची दिल्ली में तैयार कर रहे हैं.

पहलवान सत्यवान ही सत्यव्रत तथा साक्षी के गुरु हैं. जानकारी के मुताबिक, सत्यवान के अखाड़े में ही साक्षी और सत्यव्रत पहली बार एक दूसरे से मिले और दोनों के बीच प्यार हुआ. अब इन्होंने जीवनभर साथ रहने का निर्णय कर लिया है. रियो ओलंपिक में जाने से पहले दोनों के परिजनों की रजामंदी से उनका रिश्ता तय हो चुका थी. साक्षी का कहना है कि सत्यव्रत उनके अच्छे दोस्त हैं, जो कदम-कदम पर उनका हौसला बढ़ाते हैं.

SI News Today

Leave a Reply