Monday, February 26, 2024
featuredदेश

पाक जवानों के सिर काटकर भारत को दो, 5 करोड़ ले जाओ मुस्लिम संगठन का ऐलान

SI News Today

पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के कृष्णा घाटी में एलओसी पर फायरिंग में भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए। पाकिस्तान की सेना के शहीद भारतीय जवानों के शरीर के साथ बर्बरता की। इस बर्बरता से पूरे देश की जनता में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त रोष है और वह सरकार से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग कर रही है। इसी बीच एक मुस्लिम संगठन ने पाकिस्तान सैनिकों के सिर काटकर लाने और भारत को सौंपने वाले को 5 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है। इस संगठन का नाम मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी सीमित है। इसके अध्यक्ष मोहम्मद शकील सैफी हैं। सैफी ने एक निजी यात्रा के दौरान राजस्थान के अजमेर में यह बात कही।

सोमवार को अजमेर दरगाह पहुंचे मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी सीमित के अध्यक्ष मोहम्मद शकील ने पाकिस्तान द्वारा की गई बर्बरता की निंदा करते हुए कहा कि भारतीय जवानों के साथ घृणित कृत्य करने वाले पाकिस्तानी सैनिकों के सिर काटकर लाने वाले को 5 करोड़ रुपए दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह अपने कार्यकर्ताओं और जनता से पैसे एकत्र कर रहे हैं तथा जो भी पाकिस्तानियों के सिर लाकर देगा, उसे यह पैसे दिए जाएंगे। पाकिस्तान की नवाज शरीफ सरकार की निंदा करते हुए सैफी ने कहा कि भारतीय सैनिकों पर पीठ पीछे से वार करने के हरकतें छोड़े। उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से अपील की है कि वे सैनिकों को बुलेट का जवाब बुलेट से देने की इजाजत दें। अब समय आ गया है, पाकिस्तान को गोलियों का जवाब, गोलियों से देना होगा।

बता दें कि एक मई को पाकिस्तान की ओर से पुंछ के कृष्णा घाटी में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय सीमा में फायरिंग की थी। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) ने जवानों के शरीर के साथ बर्बरता की। इस मामले के सामने आने के बाद पाकिस्तान सेना ने इसका विरोध करते हुए कहा कि पाकिस्तान को माकूल जवाब दिया जाएगा। साथ ही भारत सरकार की ओर से भी कहा गया है कि शहीदों की कुर्बानी बर्बाद नहीं जाएगी। पाकिस्तान को तगड़ा सबक सीखाया जाएगा। वहीं, दूसरी पाकिस्तान ने सीजफायर वॉयलेशन और अपनी बीएटी टीम के किसी भी एक्शन से साफ इंकार किया है।

SI News Today

Leave a Reply