Saturday, February 24, 2024
featuredदेश

पानी की समस्या लेकर पहुंची महिलाओं को बीजेपी विधायक ने दी गंदी-गंदी गालियां…

SI News Today

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख किसी को भी शर्म आ जाए। दरअसल इस वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक महिलाओं को भद्दी-भद्दी गालियां देते नजर आ रहे हैं। मामला राजस्थान के बीकानेर में श्रीडूंगरगढ़ का बताया जा रहा है। आरोपी विधायक का नाम किशनाराम नाई है। किशनाराम नाई का नाम क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेताओं में शुमार है लेकिन उनकी इस हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। ये पूरा वीडियो मोबाईल फोन के कैमरे से बनाया गया है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह भाजपा विधायक कुछ महिलाओं को गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं। इन महिलाओं का दोष सिर्फ इतना था कि ये सभी अपने विधायक के पास पेयजल समस्या को लेकर शिकायत करने पहुंचीं थीं। लेकिन उनके विधायक उनकी समस्या का समाधान करने की जगह उन्हें गंदी-गंदी गालियां देने लगे। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के नेताओं का कहना है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक 80 वर्षीय किशनाराम नाई ने अपनी सफाई में कहा है कि महिलाएं उनके यहां आई जरूर थीं, लेकिन उन्होंने गालियां नहीं दी हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं को उन्होंने इज्जत से बैठाया था और उनकी समस्याएं सुनीं और पानी के लिए व्यवस्था करने का आश्वासन दिया।

SI News Today

Leave a Reply