Tuesday, January 24, 2023
देश

पीएम मोदी का काशी में रोड शो है आज,करेंगे जनसभा को संबोधित

SI News Today

यूपी विधानसभा चुनावों के लिए आखिरी चरण के प्रचार जारी है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के रोड शो को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। अंतिम चरण में 8 मार्च को 7 जिलों की 40 सीटों पर मतदान होगा।

बीएचयू गेट से पीएम मोदी का रोड शो शुरू, बीएचयू से काशी विश्वनाथ मंदिर जा रहे हैं, समर्थकों का हुजूम और भारी संख्या में लोग पहुंचे।

– पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पीएम ने रोड शो शु्रू किया।

– वाराणसी में पीएम मोदी पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे

पीएम मोदी आज जौनपुर और वाराणसी में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

– पीएम बीएसयू गेट से रोड शो शुरू करेंगे

– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे।

– काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के बाद मोदी यहां से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित काल भैरव मंदिर भी जाएंगे। इसके बाद मोदी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के लिये प्रस्थान करेंगे। उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनावों के दौरान वह पहली बार प्राचीन मंदिर के इस शहर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

– सातवें चरण में जिन सात जिलों में वोटिंग होनी है उनमें गाजीपुर, वाराणसी, चंदौली, मिर्जापुर, भदोही, सोनभद्र, जौनपुर जैसे जिले शामिल हैं। आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी अब तक 19 जगहों में रैलियां कर चुके है। सातवें चरण में होने वाली वोटिंग के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी आज गाजीपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

SI News Today

Leave a Reply