Sunday, January 29, 2023
featuredदेश

पूर्व कांग्रेस सांसद को उठाकर ले गई पुलिस,किया गिरफ्तार

SI News Today

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के एअर इंडिया के कर्मचारी को सैंडिल से पीटने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी करने के आरोप में एक पूर्व सांसद को हिरासत में ले लिया गया है. हैदराबाद में पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता वी. हनुमंत राव अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का विरोध कर रहे थे, तभी पुलिस उनको उठाकर ले गई.

 दरअसल, एक पुलिस पुलिस अधिकारी के साथ गाली-गलौज करने और धमकी देने के आरोप में राव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसका वह विरोध कर रहे थे. हैदराबाद में राजीव गांधी प्रतिमा के पास धरने पर बैठे कांग्रेस नेता राव को पुलिस ने जबरन उठाकर गाड़ी में डाला और थाने ले गई. इस दौरान हनुमंत राव चिल्लाते रहे और पुलिस पर तानाशाही का आरोप लगा रहे थे, लेकिन किसी ने उनकी एक ना सुनी.

पुलिस ने दर्ज किया केस
पूर्व कांग्रेस सांसद के दुर्व्यवहार से दुखी पुलिस अधिकारी पी सुधाकर ने सोशल मीडिया पर अपनी दास्तां बयां की. उन्होंने इसके विरोध अपने इस्तीफे की पेशकश की. मामला बढ़ने पर पुलिस ने हनुमंत राव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. हैदराबाद के सैफाबाद पुलिस स्टेशन में हनुमंत राव के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353, 294-बी और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

क्या था मामला
तेलंगाना राज्य विधानसभा परिसर में शुक्रवार को कांग्रेस नेता हनुमंत राव ने पुलिस अधिकारी पी सुधाकर के साथ गाली-गलौज की थी. राव का कहना था कि सुधाकर ने उनको विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत करने नहीं दिया. जबकि पुलिस का कहना था कि पूर्व सांसद या विधायक को विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत करने की इजाजत नहीं है. पी सुधाकर फिलहाल कामतीपुरा पुलिस स्टेशन में अतिरिक्त पुलिस निरीक्षक के पद पर तैनात हैं.

SI News Today

Leave a Reply