Friday, February 23, 2024
featuredदेश

फरार हनीप्रीत के ऊपर एक लाख रुपये का इनाम, लगे पोस्टर…

SI News Today

हरियाणा और राजस्थान की पुलिस ने भले ही गुरमीत राम रहीम की खास राजदार ‘हनीप्रीत’ पर कोई इनाम न घोषित किया हो, लेकिन शाहजहांपुर में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने उसकी सूचना देने वाले को एक लाख रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की है और उसके फोटो युक्त हजारों पोस्टर भी चिपकाए हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता फकीरेलाल भोजवार ने पूरे शहर में गुरमीत राम रहीम की खास राजदार ‘हनीप्रीत’ के फोटो युक्त पोस्टर चिपका कर उसकी सूचना देने वाले को अपनी तरफ से एक लाख रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की है।

भोजवार ने शुक्रवार को मीडिया सेर बताया, “जो काम मैंने किया है, वह हरियाणा और राजस्थान पुलिस को करना चाहिए था। सिर्फ ‘लुक आउट’ नोटिस जारी कर देने से हनीप्रीत को पुलिस नहीं ढूंढ़ पाएगी।” इतना ही नहीं, भोजवार ने शुक्रवार से हनीप्रीत की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना भी शुरू कर दिया है।

नगर मजिस्ट्रेट प्रकाश श्रीवास्तव का कहना है कि लोकतंत्र में कोई भी किसी विषय को लेकर धरने पर बैठ सकता है। भोजवाल द्वारा शहर में हनीप्रीत के पोस्टर चस्पा कराने की सूचना पुलिस को सूचना दे दी गई है।

बलात्कार के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद से लापता उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसां की हरियाणा पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। माना जा रहा है कि वह नेपाल भाग गई है। हालांकि नेपाल सीबीआई ने हनीप्रीत के नेपाल में होने से इंकार किया है।

SI News Today

Leave a Reply