Friday, February 23, 2024
featuredदेश

बम और मिसाइल बनाने की साजिश रच रहा था राम रहीम…

SI News Today

जैसे-जैसे रेप के दोषी राम रहीम के राज खुलते जा रहे हैं उसके रहस्यमयी दुनिया की काली सच्चाई सामने आ रही है। साथ ही ये भी पता लग रहा है कि अपने कारनामों को ढकने के लिए राम रहीम बम और मिसाइल का इस्तेमाल करने से भी नहीं चूकने वाला था। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रामचन्द्र छत्रपति की हत्या के बाद राम रहीम अपनी और डेरे की सुरक्षा के लिए एक आर्मी बनाना चाहता था। उसके मन में एक ऐसी आर्मी की रुप रेखा थी जिसके पास छोटे-मोटे हथियार तो हों ही बम और मिसाइल भी मौजूद हो। रिपोर्ट के मुताबिक मिसाइल का मॉडल बनाने वाले एक छात्र को गुरमीत राम रहीम ने अपने डेरे में बुलाया और उसे मुफ्त में शिक्षा दी इसके बाद बाबा ने उस छात्र को अपने झांसे में लेने की कोशिश की।

दरअसल कैथल जिले के बीरेन्द्र सिंह नाम के छात्र ने स्कूल में पढ़ते हुए मिसाइल का एक मॉडल बनाया था। उसके इस मॉडल को देखकर वैज्ञानिक और पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम ने भी इस छात्र को शाबासी दी। छात्र की प्रसिद्धि जब राम रहीम के कानों तक पहुंची तो उसने इस छात्र को अपने पास बुलाया। बाबा ने मिसाइल बनाने की मंशा से इस छात्र को स्कूल में दाखिला दिया। डेरे में इस छात्र को विशेषाधिकार हासिल था। इस छात्र को बाबा के गुफा तक जाने की छूट थी। बता थें कि ये अधिकार डेरे में हनीप्रीत जैसे लोगों को ही हासिल था। यही नही बाबा इस छात्र को अपने साथ कार में लेकर घुमता भी था। बाबा का बेटा भी इस लड़के से अपनी दोस्ती बढ़ाना चाहता था।

राम रहीम जल्द ही अपने एजेंडे पर काम करवाना चाहता था लेकिन ये छात्र बाबा के झांसे में नहीं आया और उससे सवाल पूछने लगा। बाद में राम रहीम ने इसे अपने डेरे से बाहर कर दिया। छात्र का कहना है कि बाबा के डेरे में वीआईपी सुविधाएं थी। बीरेन्द्र का कहना है कि बाबा की गुफा पांच सितारा होटलों जैसी थी। यहां के लग्जरी सोफे और बेड अंतर्राष्ट्रीय क्वालिटी के थे। यह छात्र फिलहाल हरियाणा के नरवाना में रहता है।

SI News Today

Leave a Reply