Tuesday, April 16, 2024
featuredदेश

बीजेपी नेता के घर म‍िले नकली नोट और मशीन

SI News Today

केरल पुलिस गुरुवार 22 जून को बीजेपी के एक स्थानीय नेता के घर से 1 लाख 35 हजार की नकली करेंसी के साथ ही नोट छापने वाली मशीन भी बरामद की है। पुलिस ने मीडिया को बताया कि राकेश जो कि बीजेपी का नेता है और उसका भाई राजेश, ये दोनों लोगों को सूद पर कर्ज देने का काम करते थे। पुलिस को इनके पास से 2000 रु, 500 रु, 50 रु, और 20 रुपये की फर्जी करेंसी भी मिली। इस खबर के मीडिया में आने बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार को निशाने पर लेना शुरू कर दिया। यूजर्स ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- मोदी जी कहते थए नकली नोट पाकिस्तान में आतंकवादी छापते हैं, ये तो हिंदुस्तान में बीजेपी वाले ही छाप रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने लिखा जिस बीजेपी नेता के घर से नकली नोट छापने की मशीन पकड़ी गई है यही नेता नोटबंदी के वक्त लोगों को देश के लिए लाइन में लगने को कह रहा होगा। एक यूजर ने लिखा- आतंकियों को फंडिंग, आईएसआई, सबकुछ भाजपा में..वाह राष्ट्रवादी।

एक अन्य यूज़र ने लिखा- भाजपा नेता के घर नकली नोट और नोट छापने की मशीन बरामद, चलो कोई तो है जिसने मोदी की मन की बात सुनकर मेक इन इंडिया का सपना साकार किया। एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये जो केरल में बीजेपी नेता के यहां नकली नोट छापने की मशीन मिली हैं वो तो मादी का सपना है, मोदी के मेक इन इंडिया से इंस्पायर्ड। सोशळ मीडिया पर ऐसे ही तमाम रिएक्शन्स आए जिसमें यूजर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी दोनों की जमकर खिंचाई की।

SI News Today

Leave a Reply