Sunday, May 26, 2024
featuredदेश

बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि राम मंदिर का विरोध करनेवालों के सिर कलम कर देंगे,

SI News Today

तेलंगाना के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक टी राजा सिंह पर मुस्लिम समुदाय के खिलाफ राम नवमी पर भड़काऊ भाषण देने का मामला दर्ज हुआ है। मजलिस बचाओ तहरीज (एमबीटी) ने रविवार (नौ अप्रैल) को दबीरपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्जा कराए जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। एमबीटी के प्रवक्ता अहमद खान के अनुसार हैदराबाद में राम नवमी यात्रा के दौरान राजा सिंह ने भड़काऊ भाषण देते हुए मुस्लिम समुदाय को कई बार निशाना बनाया।

खान के अनुसार टी राजा सिंह ने अपने भाषण में कई बार अयोध्या में राम मंदिर बनाने की बात कही।  सुल्तान बाजार में पांच अप्रैल को दिये गये राजा सिंह के भाषण का कथित वीडियो भी सामने आया है। टी राजा सिंह ने भाषण में कहा था, “मैं आपको चुनौती देता हूं। अगर किसी मां ने ऐसा शेर पैदा किया है जो हमें राम मंदिर के निर्माण से रोक सके तो सामने आए।” टी राजा सिंह ने कहा कि “कहीं न कहीं हम तुम्हारे बाबर का मस्जिद बना देंगे।”

टी राजा सिंह  ने कहा, “दुनिया की कोई ताकत राम मंदिर बनाने से रोक नहीं सकती।” टी राजा सिंह हैदराबाद की गोशामहल से विधायक हैं। टी राजा सिंह ने कहा कि “वो दिन दूर नहीं जब हर हिंदू का अयोध्या में राम मंदिर का सपना पूरा होगा।” सिंह ने कहा, “व्हाट्सऐप पर उत्तर प्रदेश से एक वीडियो आया था जिसमें कहा गया कि अयोध्या में राम मंदिर बना तो हम पूरे देश में तहलका मचा देंगे। हम इसका स्वागत करते हैं। हम पिछले कई सालों से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं कि जब तुम गद्दार अपना सिर उठाओ तो हम उसे कलम कर देंगे।”

टी राजा सिंह ने अपने भाषण में कहा कि “अभी तक उत्तर प्रदेश में कमजोर सरकार थी लेकिन अब वहां मजबूत सरकार है।” सिंह ने यूपी में योगी आदित्य नाथ के नेतृत्व में बनी भाजपा सरकार को अपने “बाप की सरकार” बताया। सिंह ने कहा कि “हमें राम मंदिर बनाने से कोई नहीं रोक सकता। पूरे देश से राम सेवक यूपी जाकर मंदिर बनाएंगे। अगली राम नवमी तक अयोध्या में राम मंदिर होगा।”

ऐसा नहीं है कि टी राजा सिंह पहली बार अपने बयानों या भाषणओं के लिए विवादों में घिरे हों। पिछले साल उन्होंने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था जो भी गाय को मारेगा वो उसे मार देंगे। केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार बनने के बाद से पूरे देश में कथित गोरक्षकों द्वारा कई हत्याएं की जा चुकी हैं।

SI News Today

Leave a Reply